वीडियो : मतदान प्रतिशत 54 से 70 करने को प्रशासन ने लगाया जोर, डीएम ने मतदाताओं से की अपील ..

जिले के हर मतदाता से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में मतदान का अपना महत्वपूर्ण स्थान होता है. ऐसे में हर मतदाता 1 जून को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करे. मतदान केदो पर मतदाताओं की सुविधा के लिए तमाम इंतजाम किए गए हैं.








-स्वीप के तहत जिले में चलाए जा रहे मतदाता जागरूकता के कार्यक्रम
-रात्रि चौपाल, जन जागरूकता रैली, कैंडिल मार्च निकाल किया जा रहा आग्रह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय लोकसभा में 1 जून को होने वाले मतदान में ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं की भागीदारी के लिए जिला प्रशासन के द्वारा लगातार जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल के निर्देशानुसार जिले के तमाम प्रशासनिक अधिकारी एवं कर्मचारी लगातार स्वीप अभियान के माध्यम से लोगों से यह अनुरोध करते देखे जा रहे हैं कि 1 जून को हर मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करे.

पिछले दिनों बिहार के अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के बक्सर आगमन के पश्चात जिला पदाधिकारी ने उनके समक्ष ही इस बार के चुनाव में 70% मतदान कराने का संकल्प लिया है. इस संकल्प को पूरा करने के लिए रात्रि चौपाल, जन जागरूकता रैली, कैंडिल मार्च, हस्ताक्षर अभियान आदि चलकर मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है.

जिला पदाधिकारी ने जिले के हर मतदाता से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में मतदान का अपना महत्वपूर्ण स्थान होता है. ऐसे में हर मतदाता 1 जून को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करे. मतदान केदो पर मतदाताओं की सुविधा के लिए तमाम इंतजाम किए गए हैं ताकि तपती धूप में उन्हें राहत मिले और वह अपने मताधिकार का प्रयोग आसानी से कर सके.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments