वीडियो : पूर्व आइपीएस आनंद मिश्रा कल करेंगे नामांकन, विशाल जनसभा में जनता रखेगी मन की बात ..

असम कैडर के पूर्व आइपीएस आनंद मिश्रा बक्सर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि पहले उन्हें भाजपा से टिकट मिलने की उम्मीद थी लेकिन जब भाजपा ने उन्हें नाउम्मीद किया तो वह नौकरी से इस्तीफा देकर चुनाव मैदान में उतर गए.








-दिन में साढ़े दस बजे किला मैदान में होगी जनसभा
-बच्चों के भविष्य तथा बक्सर के विकास के लिए साथ आने की अपील

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पूर्व आइपीएस एवं निर्दलीय प्रत्याशी आनंद मिश्रा कल नामांकन करने जा रहे हैं. अपने नामांकन के पूर्व किला मैदान में सुबह 10:30 बजे एक विशाल जनसभा का भी आयोजन होगा जिसमें न सिर्फ प्रत्याशी बल्कि जनता भी अपनी बातें लोगों के समक्ष रखेगी. 

पूर्व आइपीएस ने कहा कि अबकी बार वह नहीं बल्कि बक्सर की जनता चुनाव लड़ रही है. जनता के आदेश पर ही वह चुनाव मैदान में हैं. उन्होंने कहा कि लोग अपने बच्चों के भविष्य बक्सर के विकास जैसे मुद्दों पर उनके साथ खड़े हैं. ऐसे में वह किसी के झांसे में नहीं आने वाले.

यहां बता दें कि असम कैडर के पूर्व आइपीएस आनंद मिश्रा बक्सर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि पहले उन्हें भाजपा से टिकट मिलने की उम्मीद थी लेकिन जब भाजपा ने उन्हें नाउम्मीद किया तो वह नौकरी से इस्तीफा देकर चुनाव मैदान में उतर गए.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments