वीडियो : पूर्व आइपीएस आनंद मिश्र का हौसला बढ़ाने अपनी लिट्टी की दुकान बंद कर पहुंचा युवक ..

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में लिट्टी की दुकान चलाने वाला एक युवक भी उनके विचारों से प्रभावित हुआ और वह अपनी दुकान बंद कर उन्हें समर्थन देने के लिए बक्सर पहुंच गया. उसने बताया कि उसके पास उपहार में कुछ भी नहीं था ऐसे में उसने अपनी दुकान से बनाई हुई लिट्टी ही आनंद मिश्र व उनकी टीम को गिफ्ट की








-आनंद मिश्र की स्वच्छ व ईमानदार छवि से प्रभावित है युवक
-मां के कहने पर उपहार में लिट्टी और छोला लेकर पहुंचा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पूर्व आइपीएस आनंद मिश्रा से न सिर्फ बक्सर बल्कि आसपास के जिलों के लोग भी खासे प्रभावित हैं. लोगों का यह मानना है कि स्वच्छ छवि और पढ़े-लिखे लोग चुनाव में आते हैं तो ही देश का विकास होगा. ऐसे में उन्हें आत्मबल देने के लिए लोग सोशल मीडिया तथा विभिन्न माध्यमों से सामने आ रहे हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में लिट्टी की दुकान चलाने वाला एक युवक भी उनके विचारों से प्रभावित हुआ और वह अपनी दुकान बंद कर उन्हें समर्थन देने के लिए बक्सर पहुंच गया. उसने बताया कि उसके पास उपहार में कुछ भी नहीं था ऐसे में उसने अपनी दुकान से बनाई हुई लिट्टी ही आनंद मिश्र व उनकी टीम को गिफ्ट की.

युवक महेश कुमार गुप्ता ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के बलिया जिले का निवासी है और बेरवार ब्लॉक पर उसकी गुप्ता वीआइपी चाट भंडार नामक दुकान है. उसने कहा कि वह काफी दिनों से आनंद मिश्रा को देख रहा था. ऐसे में उसने अपनी मां से उनके संघर्षों की कहानी बताई तो मां ने कहा कि वह उनसे जाकर अवश्य मिले और उनका हौसला बढ़ाए ऐसे में वह उनके लिए लिट्टी और छोला लेकर बक्सर पहुंचा है और उन्हें यह संदेश दिया है कि वह अपनी लड़ाई में आगे बढ़ते रहे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments