वीडियो : वार्ड पार्षदों का आरोप : जनता से वसूल रहे मनमाना होल्डिंग टैक्स विकास के नाम पर एक ईंट भी नहीं रखी ..

उप मुख्य पार्षद यह दावा भी कर रहे हैं कि उनके खेमे में 25 वार्ड पार्षद हैं और सभी वार्ड पार्षद एकजुटता के साथ विकास कार्यों की लड़ाई के लिए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अनिरुद्ध कुमार और मुख्य पार्षद सुनीता गुप्ता के खिलाफ अपनी लड़ाई तेज कर चुके है.





..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- डुमरांव नगर परिषद के 25 पार्षद गोलबंद
- डुमरांव नगर परिषद से जुड़ा हुआ है मामला 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव नगर परिषद में बड़ी बगावत उभरकर सामने आ रही है. विकास कार्यों को लेकर नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद विकास ठाकुर ने अपने ही विभाग के ओहदेदारों के साथ बगावत कर दी है. उप मुख्य पार्षद यह दावा भी कर रहे हैं कि उनके खेमे में 25 वार्ड पार्षद हैं और सभी वार्ड पार्षद एकजुटता के साथ विकास कार्यों की लड़ाई के लिए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अनिरुद्ध कुमार और मुख्य पार्षद सुनीता गुप्ता के खिलाफ अपनी लड़ाई तेज कर चुके है. 

उप मुख्य पार्षद ने विकास ठाकुर ने कहा कि कार्यपालक पदाधिकारी और मुख्य सभापति की सांठगांठ के कारण डुमरांव का विकास नहीं हो पा रहा है जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है. जिन एजेंडों पर चर्चा हुई थी वह धरातल पर कहीं पूरे होते दिखाई नहीं दे रहे. विकास के नाम पर एक एक ईंट भी नहीं रखी गई. मनमाना होल्डिंग टैक्स वसूला जा रहा है लेकिन उस पर भी बात नहीं हो रही है. वार्ड पार्षद सोनू राय ने बताया कि नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को नगर परिषद अधिनियम से लेकर तमाम बातों का ज्ञान नहीं है जिसके कारण मामले लोक शिकायत में गए हैं और इसके कारण कई बार उनके विरुद्ध जुर्माना भी अधिरोपित किया गया है, लेकिन फिर भी वह अपनी आदतों में सुधार नहीं ला रहे हैं. कुछ लोगों से सांठगांठ के कारण मनमाने ढंग से कार्य कर रहे हैं.

गुप्त तरीके से हुई बैठक में उप सभापति के साथ वार्ड संख्या 28 के पार्षद सोनू कुमार, वार्ड 10 के पार्षद कन्हैया राम, वार्ड 19 के पार्षद श्याम वर्मा, वार्ड 15 के पार्षद प्रतिनिधि सोनू यादव, वार्ड 9 के पार्षद प्रतिनिधि मो नसीम खान, वार्ड 20 के प्रतिनिधि टिंकू सिन्हा, मदन चौबे, उमेश गोस्वामी, वार्ड 26 के पार्षद प्रतिनिधि एकराम खान, वार्ड 12 के पार्षद पवन गोंड, वार्ड 27 के पार्षद अरविंद कुमार शर्मा, वार्ड 25 के पार्षद आनंद कुमार, वार्ड 5 के पार्षद शहाबुद्दीन, वार्ड 16 के पार्षद अनिल कुमार राय, वार्ड 13 के पार्षद राजेश सिंह, वार्ड 35 से उमेश कुमार शर्मा, वार्ड नंबर 21 के पार्षद  निजामुद्दीन, प्रदीप कुमार वर्मा, वार्ड 31 से कृष्णा प्रसाद, वार्ड 8 से शामुल्ला कुरैशी, वार्ड 18 से भुटेली सिंह, वार्ड 6 से धनंजय पांडेय और वार्ड 3 से चंदन चौधरी के साथ होने का दावा किया गया है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments