ई-रिक्शा चालक के साथ मारपीट, चलाई गोली ..

लोग आने लगे तो उनमें से एक व्यक्ति अपनी कमर से पिस्टल निकालकर फायर करते हुए पुनः गाड़ी में बैठकर सिण्डिकेट की ओर भाग गये. प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि मामला ई रिक्शा के द्वारा एक्सयूवी को साइड नहीं देने से जुड़ा हुआ है.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- नगर के बाइपास रोड का मामला
- ई रिक्शा के साइड नहीं देने से नाराज थे हमलावर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के बाइपास रोड में एक युवक के अपहरण की कोशिश व नाकाम रहने पर हवाई फायरिंग कर दहशत फैला देने का मामला सामने आया है. घटना शनिवार की दोपहर तीन बजे की है. मामले में पीड़ित के पिता के द्वारा अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है इसके पश्चात पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मामले में थाने में दिए आवेदन में बताया गया है कि सोहनीपट्टी निवासी सुमेश्वर यादव ई-रिक्शा संचालक हैं. वह अपने पुत्र मनु यादव के साथ सिण्डिकेट बक्सर से ई-रिक्शा से आ रहे थे. दोनों बाइपास रोड़ स्थित तेजा ई-रिक्शा एजेंसी के पास अपना ई-रिक्शा चार्जिंग प्वाइंट पर लगाने पहुंचे तभी एक सफेद रंग की एक्स यू वी गाड़ी बस स्टैण्ड की ओर से आई व तेजा ई-रिक्सा एजेंसी के पास रुकी. इस गाड़ी में  से तीन चार की संख्या में कुछ लोग उतरे और मनु कुमार को पकड़कर अपने अपने हाथ में लिये हॉकी स्टीक, लोहे के रॉड से मारपीट करने लगे, जिससे वह घायल हो गए. इस दौरान सुमेश्वर यादव से भी मारपीट की गई.

हो- हल्ला सुन आस-पास के लोग आने लगे तो उनमें से एक व्यक्ति अपनी कमर से पिस्टल निकालकर फायर करते हुए पुनः गाड़ी में बैठकर सिण्डिकेट की ओर भाग गये. प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि मामला ई रिक्शा के द्वारा एक्सयूवी को साइड नहीं देने से जुड़ा हुआ है.

कहते हैं थानाध्यक्ष : 
मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस घटना की जांच के लिए लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है. कानून को हाथ में लेने वालों को कतई नहीं बख्शा जाएगा.
संजय कुमार सिन्हा,
थानाध्यक्ष






Post a Comment

0 Comments