ससुराल में मड़ई लगाने को लेकर दामाद के साथ नोक-झोंक, फायरिंग का आरोप ..

अपनी कमर से हथियार निकाल कर फापर करने लगा, जिससे निकली एक गोली मनोज गोंड़ की पत्नी इंदू देवी के पास से गुजरी. हो-हल्ला एवं गोली चलने की आवाज सुनकर मुहल्ले के लोग दौड़े तथा उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन, अनवर व उसके साथ आये सभी लोग भाग निकले. 





..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



-नगर थाना क्षेत्र के किला मैदान के समीप की घटना
-मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  नगर थाना क्षेत्र के किला मैदान रामरेखा घाट पर मड़ई लगाने को दो पक्षों में नोक-झोंक हो गई. इस घटना में फायरिंग करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जो व्यक्ति आरोपी बनाया गया है उसकी शादी किला मैदान के समीप के निवासी के साथ ही हुई है. अब वह अपने ससुराल में ही मड़ई लगाना चाह रहा था.

मामले में नगर थाने में दिए गए अपने आवेदन में किला मैदान निवासी राजा कुमार ने बताया गया है कि कोइरपुरवा के साईं टोला निवासी अनवर अंसारी अपने साथ 20-25 अज्ञात लोगों के साथ आकर मेरे मुहल्ले में मड़ई लगाने लगा. जब मैंने उससे पुछा किया आप यहां मड़ई क्यों लगा रहे हो इसी बात पर अनवर अंसारी अपनी कमर से हथियार निकाल कर फापर करने लगा, जिससे निकली एक गोली मनोज गोंड़ की पत्नी इंदू देवी के पास से गुजरी. हो-हल्ला एवं गोली चलने की आवाज सुनकर मुहल्ले के लोग दौड़े तथा उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन, अनवर व उसके साथ आये सभी लोग भाग निकले. 


कहते हैं थानाध्यक्ष :
मामले की जांच की जा रही है फिलहाल मामला स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. हालांकि जिस व्यक्ति पर आरोप लगा है उसकी शादी किला मैदान के समीप के निवासी के घर में ही हुई है.
संजय कुमार सिन्हा, 
थानाध्यक्ष, नगर थाना






Post a Comment

0 Comments