अनियमित विद्युत आपूर्ति की समस्या से निजात पाएंगे दर्जनों गांवों के उपभोक्ता ..

पांडेय पट्टी पीएसएस से जुड़े सभी फीडरों के सभी गांवों में बिजली आपूर्ति प्रभावित हो रही है. ऐसे में एक जगह की बिजली काट कर दूसरे जगह की आपूर्ति बहाल की जा रही है. यह समस्या लगभग एक सप्ताह से बनी है. 
नया ट्रांसफार्मर इंस्टॉल होने के बाद प्रसन्नचित दिखाई दे रहे कार्यपालक अभियंता व अन्य




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- पांडेय पट्टी पीएसएस में आई तकनीकी खराबी दुरुस्त
- शुक्रवार को दिन में 2 बजे से पूरी तरह दूर होगी समस्या

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : "पिछले कुछ दिनों से पांडेय पट्टी पावर सब स्टेशन से जुड़े गांवों में चल रही बिजली की आँख-मिचौली आज से दूर हो जाएगी. तकनीकी समस्या को दूर कर लिया गया है और दिन में 2:00 के बाद निर्बाध विद्युत आपूर्ति बहाल हो जाएगी. यह कहना है साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के कनीय अभियंता अतुल यादव का. 

दरअसल, द्वारा इन दिनों पांडेय पट्टी पीएसएस से निर्बाध बिजली आपूर्ति नहीं की जा रही. वहां लगाए गए दो पावर ट्रांसफार्मर में से एक खराब हो गया है, जिसके कारण पांडेय पट्टी पीएसएस से जुड़े सभी फीडरों के सभी गांवों में बिजली आपूर्ति प्रभावित हो रही है. ऐसे में एक जगह की बिजली काट कर दूसरे जगह की आपूर्ति बहाल की जा रही है. यह समस्या लगभग एक सप्ताह से बनी है. 

कनीय अभियंता अतुल यादव एवं विद्युत मैकेनिक नीरज सिंह ने बताया कि पीएसएस में लगाए गए 10 एमवीए एवं 5 एमवीए के पावर ट्रांसफार्मर में से एक 5 एमवीए वाले पावर ट्रांसफार्मर में तकनीकी खराबी आ गई है. ऐसे में एक ही पावर ट्रांसफार्मर से ही एक-एक घंटे का रोटेशन कर पावर सप्लाई दी जा रही थी. लेकिन अब नया पावर ट्रांसफार्मर आ गया है जो चार्ज हो रहा है. शुक्रवार दोपहर से इससे विद्युत आपूर्ति शुरु हो जाएगी.

दर्जनों गांवों की विद्युत आपूर्ति प्रभावित :

उन्होंने बताया कि पांडेय पट्टी पीएसएस से नदांव फीडर में आपूर्ति होती है जिसके अंतर्गत नदांव, लालगंज, सोंधिला जगदीशपुर, कुल्हड़िया, भटवलिया, छोटकी बसौली, बरुना आदि गांवों को विद्युत आपूर्ति दी जाती है. चक्रहंसी फीडर से चक्रहंसी, हरिपुर, दुबौली, छोटका नुआंव, गोसाइपुर, पुलिया समेत कई गांव शामिल हैं. 

पांडेय पट्टी फीडर में पांडेयपट्टी, नई बस्ती, मित्रलोक कॉलोनी, पीसी कॉलेज कॉलोनी, इटाढ़ी रोड, चांदनी चौक आदि को विद्युत आपूर्ति की जाती है. इन सभी इलाकों में विद्युत आपूर्ति प्रभावित है.






Post a Comment

0 Comments