वीडियो : नगर के इस इलाके में गरजेगा बुलडोजर, गलती सुधारने के लिए दो दिनों की मोहलत ..

सरकारी जमीन को चिह्नित किया जाएगा और लोगों को दो दिनों के अंदर अपना अतिक्रमण हटा लेने का समय दिया जाएगा. अगर लोग ऐसा करने में सफल नहीं हुए तो फिर प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण पर बुलडोजर एक्शन शुरु हो जाएगा.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- नगर के ज्योति प्रकाश चौक से सिंडिकेट तक चलेगा अतिक्रमण हटाओ अभियान
- हटेगा नहर किनारे की सरकारी जमीन का अवैध कब्जा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर ज्योति प्रकाश चौक से सिंडिकेट पुल तक सड़क के दोनों किनारे अवैध रूप से लोगों के द्वारा अतिक्रमण किया गया है. कई लोगों ने नहर के किनारे पहले से अतिक्रमण किया है तो कई लोग नया अतिक्रमण करने के फिराक में हैं. ऐसे लोगों पर प्रशासन का डंडा चलेगा. अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में आयोजित एक बैठक में यह फैसला लिया गया कि शुक्रवार को सरकारी अमीन की मदद से सरकारी जमीन को चिह्नित किया जाएगा और लोगों को दो दिनों के अंदर अपना अतिक्रमण हटा लेने का समय दिया जाएगा. अगर लोग ऐसा करने में सफल नहीं हुए तो फिर प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण पर बुलडोजर एक्शन शुरु हो जाएगा.

दरअसल, ज्योति प्रकाश चौक से लेकर सिंडिकेट तक तमाम स्थानों पर नहर एवं सड़क के किनारे कई लोगों ने अतिक्रमण कर लिया है. इन्हीं लोगों की देखा देखी अब कुछ नए लोग भी अतिक्रमण करने की फिराक में हैं. इसके लिए उन्होंने नगर परिषद के सहयोग से ही कचरा डंप करवा कर नहर किनारे समतल भूमि बनवाई है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि अतिक्रमण किए जाने का उनका यह सपना पूरा नहीं हो पाएगा.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments