तड़प-तड़प कर मर गया ट्रेन से गिरा युवक, साढ़े छह घंटों से सीमा विवाद में उलझी है तीन थानों की पुलिस ..

सूचना मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी. लेकिन थाने की पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर युवक के गिरे होने के वजह से युवक को नहीं उठाया. मुफस्सिल थाने की पुलिस ने जीआरपी को सूचना दी लेकिन बक्सर और दिलदारनगर जीआरपी भी युवक को ले जाने में तत्पर नहीं दिखी. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- चौसा के पास श्रमजीवी एक्सप्रेस से गिरा युवक, घंटों तक तड़पने के बाद हुई मौत
- दिन में 11:30 तक नहीं उठाया जा सका है शव

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेलखंड के चौसा रेलवे क्रासिंग तथा कर्मनाशा पुल के बीच श्रमजीवी एक्सप्रेस से गिरकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सुबह में रेलवे ट्रैक की तरफ अपने खेतों में गए लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी लेकिन ना तो बक्सर जीआरपी ना ही मुफस्सिल थाना और ना ही दिलदारनगर जीआरपी के द्वारा कोई मदद की गई. काफी देर तक तड़पने के बाद अंततः युवक ने दम तोड़ दिया. खास बात यह रही कि समाजसेवी होने का दावा करने वाले लोगों ने भी युवक को अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई. स्थिति यह है कि शव दिन में 11:30 बजे तक रेलवे ट्रैक पर ही पड़ा हुआ है.

घटना के संदर्भ में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुबह तकरीबन 4:45 बजे श्रमजीवी एक्सप्रेस इधर से पटना के लिए गुजरी. इस ट्रेन से एक युवक नीचे गिर गया. चौसा रेलवे क्रॉसिंग और कर्मनाशा पुल के बीच रेलवे ट्रैक पर गिरे इस युवक को उन लोगों ने देखा जो शौच आदि करने के लिए घरों से बाहर खेतों में गए थे. उन्होंने तुरंत ही इस बात की सूचना मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी. लेकिन थाने की पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर युवक के गिरे होने के वजह से युवक को नहीं उठाया. मुफस्सिल थाने की पुलिस ने जीआरपी को सूचना दी लेकिन बक्सर और दिलदारनगर जीआरपी भी युवक को ले जाने में तत्पर नहीं दिखी. नतीजा यह हुआ कि काफी देर तक तड़पते हुए अत्यधिक रक्तस्राव हो जाने की वजह से युवक की मौत हो गई. फिलहाल उसका शव साढ़े छह घंटे बाद भी उठाया नहीं जा सका है.

एक-दो घंटे में जानकारी देंगे थानाध्यक्ष :

दिन में 10:43 बजे जीआरपी थानाध्यक्ष से बात करने पर उन्होंने बताया कि एक अधिकारी को भेजा गया है. एक-दो घंटे बाद युवक की पहचान कर ज्यादा जानकारी दी जाएगी.






Post a Comment

0 Comments