कान्हा को आशीर्वाद देने पहुंचे नगर के गणमान्य ..

पंकज ने अपने पुत्र के आठवें जन्म दिवस पर एक शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें नगर के आम व खास सभी लोगों को आमंत्रित किया गया. सभी ने कान्हा को आशीर्वाद दिया और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- युवा तथा तेज तर्रार पत्रकार पंकज के पुत्र हैं कान्हा
- आठवें जन्म दिवस पर किया गया भव्य आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर के युवा और तेज-तर्रार पत्रकार सबके चहेते पंकज कुमार के पुत्र कान्हा का जन्मदिन नगर के श्याम उत्सव वाटिका में मनाया गया. पंकज ने अपने पुत्र के आठवें जन्म दिवस पर एक शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें नगर के आम व खास सभी लोगों को आमंत्रित किया गया. सभी ने कान्हा को आशीर्वाद दिया और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की. 

सबसे पहले दादा सुबेदार पांडेय ने अपने पौत्र को आशीर्वाद दिया और फिर केक काटा गया. पिता पंकज और मां हेमा ने अपने पुत्र को आशीर्वाद देने आए सभी अतिथियों का स्वागत किया और स्नेह प्रकट करने वालों का आभार जताया.

जन्मदिन के कार्यक्रम में पूर्व आईपीएस तथा बक्सर के सांसद प्रत्याशी रहे आनंद मिश्र, रेड क्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, व्यवसायी कृष्णानंद सिंह उर्फ छोटे सिंह, आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक कुमार, जदयू नेता पंकज मानसिंहका, व्यवसायी लल्लू लाल समेत तमाम पत्रकार मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments