रिया की 12 वीं पुण्यतिथि पर बच्चों के बीच बांटी गयी पाठ्य सामाग्री ..

सचिव संजय मिश्र ने कहा आज पुत्री रिया की 12 वीं पुण्यतिथी पर हमलोगों ने इटाढ़ी में बच्चों के बीच पाठ्य सामग्री और बिस्किट बांट कर उसकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्राथना की.  




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- 12 वर्ष पूर्व दुर्घटना में हो गया था लालमुनि चौबे स्मृति न्यास के सचिव की पुत्री का निधन
- जन सेवा कर पुत्री को याद करने का अनोखा संकल्प

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : लालमुनी चौबे स्मृति न्यास कुरुथिया के तत्वाधान में न्यास के संस्थापक सचिव संजय मिश्र की पुत्री रिया की 12 वीं पुण्यतिथि पर बच्चों के बीच पाठ्य सामग्री और बिस्किट का वितरण इटाडी आंगनबाड़ी केन्द्र में किया गया. सचिव संजय मिश्र ने कहा आज पुत्री रिया की 12 वीं पुण्यतिथी पर हमलोगों ने इटाढ़ी में बच्चों के बीच पाठ्य सामग्री और बिस्किट बांट कर उसकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्राथना की.  

उन्होंने बताया कि रिया की अगली पुण्यतिथी से कुछ बेहतर  कार्य किया जायेगा क्योंकि रिया अल्प आयु मे ही हमलोग के बीच से चली गयी थी. उसकी याद में हमेशा जनसरोकार के कार्य किए जाते रहेंगे. ताकि रिया की याद जन-मानस मे बनी रहे. 

उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति अगर हमसभी के बीच से गोलोकवासी हो जाता है तो हमलोगों का कर्तव्य बनता है कि उस पुण्यात्मा को चिर काल तक  याद किया जाये जिसके लिए जन सेवा से बेहतर कोई कार्य नहीं हो सकता. कार्यक्रम मे राज  मिश्रा  समीर समेत दर्जनों लोग शामिल रहे.






Post a Comment

0 Comments