घर के बाहर सोये व्यक्ति की गोली मार कर हत्या ..

माना जा रहा है कि हमलावर खोखा उठाकर भी लेते गए.  जिस व्यक्ति की हत्या हुई उसके समीप थी उसका भाई भी सोया हुआ था लेकिन उसे भी इस घटना की जानकारी सुबह में ही हुई. फिलहाल पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.





..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के खनिता गांव का मामला
- अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध दर्ज कराई गई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के इटाढ़ी थाना के खनिता गांव में  घर के बाहर से एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना बुधवार रात्रि में अंजाम दी गई. सुबह जब स्वजन जागे तो उन्होंने खून से लथपथ व्यक्ति का शव देखा इसके बाद उनके बीच कोहराम मच गया. हमलावरों ने व्यक्ति को सिर में गोली मारी थी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. खास बात यह रही कि मृतक के शव के समीप कारतूस का खोखा आदि बरामद नहीं हुआ. ऐसे में यह माना जा रहा है कि हमलावर खोखा उठाकर भी लेते गए.  जिस व्यक्ति की हत्या हुई उसके समीप थी उसका भाई भी सोया हुआ था लेकिन उसे भी इस घटना की जानकारी सुबह में ही हुई. फिलहाल पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

घटना के संदर्भ में इटाढ़ी थाना क्षेत्र के खनिता का गांव निवासी मृतक 45 वर्षीय राशिद हज़ाम के भतीजे नाजीर हुसैन बताते हैं कि घर के बगल में पासवान जी के यहां बर्थडे पार्टी थी. उनके घर के बाहर जेनरेटर चल रहा था. राशिद हज़ाम घर के बाहर सो रहे थे जबकि अन्य सदस्य घर के अंदर थे. रात को ही कुछ युवकों ने दरवाजा खुलवा कर जानकारी दी. इस मामले में थानाध्यक्ष का कहना है मृतक के भाई भी साथ ही सोये थे लेकिन उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं हुई.

राशिद मजदूरी कर अपना जीवन यापन करते हैं. घर वालों का यह कहना है कि उनकी किसी से दुश्मनी भी नहीं थी. ऐसे में फिलहाल हत्या की वजह का पता नहीं चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और फिर पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के हवाले कर दिया.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई. व्यक्ति को सिर में गोली मारी गई है. हालांकि मौके से खोखा आदि बरामद नहीं हुआ. स्वजनों के बयान के आधार पर अज्ञात अभिव्यक्ति की दर्ज कराई जा रही है. इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
रविकान्त कुमार
थानाध्यक्ष, इटाढ़ी






Post a Comment

0 Comments