साबित खिदमत फाउंडेशन की कार्यशाला में बताया गया योग का महत्व ..

योग से ना सिर्फ शरीर बल्कि  दिमाग भी तरोताजा रहता है. शरीर को मजबूती मिलती है उम्र में वृद्धि होती है और शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत होती है.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर हुआ आयोजन
- शामिल हुए चिकित्सक कर्मी एवं सामाजिक लोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर साबित खिदमत फाउंडेशन के चीनी मिल कार्यालय में एक कार्यशाला का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष साबित रोहतासवी ने की. उन्होंने कहा कि आज हिंदुस्तान विश्व गुरु बन चुका है. योग हमारे जीवन में अमृत का कार्य करते है. 

मुख्य अतिथि डॉ दिलशाद आलम ने कहा कि योग दिवस पर सभी मरीजों को चाहिए कि वह सुबह-शाम योग अवश्य करें ताकि आने वाली बीमारियों से निजात पाएं. योग से ना सिर्फ शरीर बल्कि  दिमाग भी तरोताजा रहता है. शरीर को मजबूती मिलती है उम्र में वृद्धि होती है और शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत होती है. पूरी दुनिया में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनवाने का श्रेय भारत  को जाता है. 21 जून को सम्पूर्ण विश्व में योग किया जाता है.

कार्यक्रम में डॉ उज्जवल राय, डॉ मनीष, हरेंद्र तिवारी, पांडेय जी, नासिर हुसैन, कुलसुम, रूबी उपाध्याय, उज्जवल कुमार पांडेय, साजिद, फातिमा, राजेंद्र, दुर्गा, वाजिद, धर्मावती, अजीज, राजवंशी, संध्या, कुलवंती, गुड़िया, दुर्गा, फिरदौस, रीता, शहजाद, परमानंद आदि लोगों के साथ कई सामाजिक कार्यकर्ता भी मौजूद थे.






Post a Comment

0 Comments