विद्यालयों में किया गया योगाभ्यास ..

प्लस टू उच्च विद्यालय सिमरी के खेल परिसर में विद्यालय के विद्यार्थियों के साथ-साथ अभिभावक एवं अन्य गणमान्य  व्यक्तियों ने भी योगाभ्यास के द्वारा योग दिवस को काफी जोश के साथ मनाया, इस कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- सिमरी प्रखंड के विभिन्न विद्यालयों में हुआ आयोजन
- प्रखंड विकास पदाधिकारी के नेतृत्व में हुआ आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस सिमरी प्रखंड के विभिन्न कार्यालय एवं विद्यालयों में मनाया गया. प्रातः कालीन सत्र में योगाभ्यास करते हुए योग दिवस को बड़े ही जोश के साथ मनाया गया. प्रखंड प्रशासन ने सिमरी ने भी प्रखंड परिसर में प्रातः कालीन सत्र में प्रखंड विकास पदाधिकारी के नेतृत्व में योगाभ्यास किया गया. प्लस टू उच्च विद्यालय सिमरी के खेल परिसर में विद्यालय के विद्यार्थियों के साथ-साथ अभिभावक एवं अन्य गणमान्य  व्यक्तियों ने भी योगाभ्यास के द्वारा योग दिवस को काफी जोश के साथ मनाया, इस कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की.

मौके पर अरुण कुमार तिवारी, मनीष कुमार शशि, एनसीसी के अवधेश राय, संजय तिवारी, नरेंद्र कुमार ,राजेंद्र प्रसाद, रौनक कुमार, अनिल कुमार राय ,राजेश कुमार, पूनम दूबे, सीमा ओझा, सारिका चौधरी, अल्पना राय, तृप्ति चौबे, राम कुमार चौबे, संदीप, सत्यम, विनोद, संजय, सुभाष इत्यादि उपस्थित रहे.






Post a Comment

0 Comments