राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने गंगा तट पर किया योगाभ्यास ..

कहा कि योग भारत की प्राचीन विद्या है और यह भारत से ही पूरे विश्व में फैली और आज के समय में एक बार फिर पूरा विश्व निरोग रहने के लिए इस विद्या को अपना रहा है. योगपूर्ण जीवन शैली अपना कर हम रोगमुक्त जीवन जी सकते है. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर हुआ आयोजन
- जिले के विभिन्न स्थानों पर आयोजित हुआ योग शिविर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर जिले के विभिन्न स्थानों पर योग शिविर लगा लोगों को योग का प्रशिक्षण दिया गया. इसी क्रम में बक्सर नगर के सती घाट पर योग प्रशिक्षक नागेंद्र जी एवं बजरंगी सनातन जी के सानिध्य में सैकड़ों लोगों ने योगाभ्यास किया.

कार्यक्रम के अंत में श्री नन्द जी वर्मा का मार्गदर्शन मिला जिसमें उन्होंने दैनिक जीवन में योग के महत्व एवं विश्व में योग के माध्यम से भारत के बढ़ते प्रभाव की चर्चा की.  उन्होंने कहा कि योग भारत की प्राचीन विद्या है और यह भारत से ही पूरे विश्व में फैली और आज के समय में एक बार फिर पूरा विश्व निरोग रहने के लिए इस विद्या को अपना रहा है. योगपूर्ण जीवन शैली अपना कर हम रोगमुक्त जीवन जी सकते है. जिले के सिमरी, चौसा सहित अन्य प्रखंडों में भी स्वयंसेवकों द्वारा योग दिवस उत्साह से मनाया गया. 

कार्यक्रम के व्यवस्था में नगर कार्यवाह अभिजीत कुमार, नगर संघचालक ओमप्रकाश वर्मा, के साथ - साथ निशांत कुमार, अनिल कुमार, गौरव कुमार, सोनू वर्मा, राजकमल जी, आलोक देश पाण्डेय उपस्थित थे.






Post a Comment

0 Comments