वीडियो : खनन माफिया चला रहे हैं बिहार की सरकार : अनिल कुमार

कहा कि न सिर्फ अधिकारी बल्कि भ्रष्ट नेताओं की मिलीभगत से भी अवैध खनन एवं बालू के कारोबार का खेल पूरे बिहार और उत्तर प्रदेश में चल रहा है फिर भी सफेदपोशों पर कार्रवाई नहीं होती है.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- बालू के अवैध खनन और परिवहन को लेकर खूब गरजे अनिल कुमार
- बिहार और यूपी की सरकारों पर लगाया संरक्षण देने का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : खनन माफिया बिहार की सरकार को चला रहे हैं. साथ ही इन माफियाओं को उत्तर प्रदेश की सरकार का भी संरक्षण प्राप्त है. ऐसे में बिहार से लेकर उत्तर प्रदेश तक खनन माफियाओं एवं बालू तस्करों का कारोबार फल-फूल रहा है. यह कहना है बसपा के प्रदेश प्रभारी एवं बक्सर लोकसभा के प्रत्याशी रह चुके अनिल कुमार का. 

उन्होंने कहा कि खनन माफियाओं पर कार्रवाई करने से पहले बिहार सरकार को उनसे परमिशन लेनी पड़ती है. अगर ऐसा नहीं है तो अवैध खनन में शामिल पदाधिकारियों पर कार्रवाई करने की बात कहने के बावजूद अब तक उन पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई? उन्होंने कहा कि न सिर्फ अधिकारी बल्कि भ्रष्ट नेताओं की मिलीभगत से भी अवैध खनन एवं बालू के कारोबार का खेल पूरे बिहार और उत्तर प्रदेश में चल रहा है फिर भी सफेदपोशों पर कार्रवाई नहीं होती है.

जाति व धर्म के आधार पर कार्रवाई करती है यूपी सरकार : 

यह पूछे जाने पर कि उत्तर प्रदेश की सरकार माफियाओं को घुटने पर लाने की बात कहती है. उन्होंने कहा कि सरकार केवल कुछ वर्ग एवं जाति विशेष के लोगों को ही घुटने पर लाने की बात कहती है, जबकि जो उनके साथ मिलकर अवैध कारोबार करते हैं उनके विरुद्ध सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments