वीडियो : गंगा में डूबे किशोर की तलाश कर रही एनडीआरएफ, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम तो पहुंचे एसडीएम-एसडीपीओ ..

प्रशासन की तरफ से कोई मदद नहीं किए जाने का आरोप लगाते हुए किशोर के परिजन एवं स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. हालांकि तकरीबन 2 घंटे तक सड़क जाम करने के बाद स्थानीय लोगों की पहल पर ही जाम खत्म कराया गया.



..





-चौसा के महादेवा घाट के पास गंगा में डूबा था किशोर
-दोस्त के साथ गया था, नाव से गंगा के गहरे पानी में गिरा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौसा के महादेवा घाट के समीप डूबे किशोर का लगभग 22 घंटे बाद भी अता-पता नहीं चल सका है.  इसी बीच प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए स्थानीय लोगों ने बक्सर-चौसा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.इस बात की सूचना मिलते ही मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेन्द्र कुमार मिश्रा एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार पहुंचे. लेकिन तब तक स्थानीय लोगों के प्रयास से सड़क जाम को खत्म कराया जा चुका था. बाद में महाजाल लगाकर किशोर की तलाश शुरु की गई और अब एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर उसे ढूंढने की कोशिश कर रही है.


मामले में मिली जानकारी के मुताबिक चौसा के मल्लाह टोली निवासी बबन चौधरी का 16 वर्षीय पुत्र अमित कुमार मोहल्ले के किसी युवक के साथ रविवार की शाम तकरीबन 6:00 बजे नौका पर सवार होकर गंगा नदी में गया था. इसी बीच वह नाव से गिरा और गहरे पानी में डूब गया. इस बात की सूचना पर स्थानीय लोगों तथा गोताखोरों की मदद से किशोर को ढूंढने का प्रयास शुरु हुआ जो कि सोमवार की सुबह तकरीबन 9:00 बजे तक चला, लेकिन तब तक प्रशासन की तरफ से कोई मदद नहीं किए जाने का आरोप लगाते हुए किशोर के परिजन एवं स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. हालांकि तकरीबन 2 घंटे तक सड़क जाम करने के बाद स्थानीय लोगों की पहल पर ही जाम खत्म कराया गया. सूचना पर एसडीएम-एसडीपीओ भी पहुंचे लेकिन तब तक जाम खत्म हो गया था.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के स्तर से किशोर की तलाश में मदद की जा रही है. अब एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंचकर किशोर की तलाश कर रही है. उम्मीद है कि जल्द ही उसका पता लगा लिया जाएगा.
चंदन कुमार झा, 
थानाध्यक्ष, मुफस्सिल थाना

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments