वीडियो : केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनने पर बक्सर में फूट पटाखे, बांटी गई मिठाइयां ..

उम्मीद है कि जिस तरह 10 वर्षों में मोदी जी ने देश और देशवासियों के लिए जो गौरव हासिल किया है वह लगातार बढ़ता ही जाएगा. जनता ने मोदीजी के बातों को समझा-बूझा और परखा है. उनकी नीतियों पर विश्वास किया और भारतीय जनता पार्टी को जिताया है. 




..





-कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशी, कहा - चलती रहेगी देश वविकास की गाड़ी
-मौके पर मौजूद रहे एनडीए के सभी घटक दलों के प्रतिनिधि

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरु के बाद भारतीय राजनीति के इतिहास में नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर एनडीए के कार्यकर्ताओं  में खुशी की लहर दौड़ गई. सभी ने जिला मुख्यालय के वीर कुंवर सिंह चौक पर एकत्र हो कर भाजपा जिलाध्यक्ष विजय कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह के नेतृत्व में गाजे-बाजे के साथ पटाखे फोड़कर और मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार किया. मौके पर एनडीए सहयोगी दलों के जिलाध्यक्ष व कार्यकर्ता भी मौजूद थे. कार्यक्रम में भाजपा के मंच-मोर्चा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया.


भाजपा जिलाध्यक्ष विजय कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह ने कहा कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री पद के लिए सीधा कमल को वोट किया है और हमें उम्मीद है कि जिस तरह 10 वर्षों में मोदी जी ने देश और देशवासियों के लिए जो गौरव हासिल किया है वह लगातार बढ़ता ही जाएगा. जनता ने मोदीजी के बातों को समझा-बूझा और परखा है. उनकी नीतियों पर विश्वास किया और भारतीय जनता पार्टी को जिताया है. जिसका नतीजा है कि मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बन रहें हैं. 


मौके पर लोजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह, जदयू जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रामकुमार सिंह, लोकसभा संयोजक राजवंश सिंह, संत कुमार सिंह, मनोज पाण्डेय, निर्भय राय, पूनम रविदास, सौरभ तिवारी, आजाद सिंह राठौड़, सुधा गुप्ता, संध्या पांडेय, अजय भट्ट,  सतीश त्रिपाठी,अजय वर्मा, दाढीवल सिंह, भरत प्रधान, विश्वामित्र सिंह, विकास राय, आशु राय, मोहित बाबा, उदय उज्जैन, प्रभाकर तिवारी, अश्वनी वर्मा, मुन्ना शर्मा, राम जी साह आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments