मछली पकड़ने गया किशोर गंगा में डूबा ..

इसकी सूचना पुलिस को दी गई साथ ही स्थानीय नाविकों के द्वारा भी बच्चे को ढूंढने के प्रयास किया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. समाचार लिखे जाने तक किशोर को बरामद नहीं किया जा सका है.




..





- चौसा के महादेव घाट के समीप हुआ हादसा
- किशोर को ढूंढने का प्रयास जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के मुफस्सिल थाना के चौसा महादेवा घाट स्थित गंगा नदी में एक 16 वर्षीय किशोर डूब गया है. वह स्थानीय नाविकों के साथ मछली पकड़ने गया गया था लेकिन अचानक नौका से नदी में गिर गया और गहरे पानी में चला गया. घटना रविवार की शाम सात बजे की है. इसकी सूचना पुलिस को दी गई साथ ही स्थानीय नाविकों के द्वारा भी बच्चे को ढूंढने के प्रयास किया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. समाचार लिखे जाने तक किशोर को बरामद नहीं किया जा सका है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चौसा के मल्लाह टोली निवासी बबन चौधरी का पुत्र अमित कुमार मुहल्ले के किसी युवक के साथ नौका से मछली पकड़ने गया था. दोनों महादेवा घाट के सामने जाल से मछली पकड़ रहे थे. जाल डालते समय अमित असंतुलित हो गया और नौका से पानी में गिर पड़ा और गंगा में डूब गया. अमित तीन भाइयों में बड़ा पुत्र था. इस घटना की सूचना स्थानीय वार्ड पार्षद प्रतिनिधि रिजवान खान द्वारा चौसा अंचलाधिकारी व मुफस्सिल थानाध्यक्ष को दी गई है. फिलहाल किशोर को ढूंढने का प्रयास जारी है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
घटना की जानकारी मिली है उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर किशोर को ढूंढने में स्थानीय लोगों की मदद कर रही है. मैं स्वयं भी जिला मुख्यालय से निकलकर घटनास्थल के लिए रवाना हो चुका हूं.
चंदन कुमार झा
थानाध्यक्ष, मुफस्सिल थाना






Post a Comment

0 Comments