पुत्र को लेकर तालाब में स्नान करने गया शख्स डूबा, घंटों बाद बरामद हुआ शव ..

दीपक ने अपने पुत्र को नहला कर तालाब के किनारे बैठा दिया और फिर स्वयं तालाब में स्नान करने लगे. इसी बीच गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूब गए. काफी देर तक जब दीपक पानी से बाहर नहीं निकले तो उनके पुत्र ने इस बात की सूचना घर पर जाकर दी.




..




- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के  कड़सर गांव का है मामला
- घटना के बाद परिजनों के बीच मच गया है कोहराम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अपने पुत्र को लेकर पोखर में स्नान करने गया युवक गहरे पानी में डूब गया जिससे कि उसकी मौत हो गई. घटना सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के कड़सर गांव की है. काफी मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद किया गया, जिसे बाद में पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम करते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को कड़सर गांव के देवचंद गोसाई के 24 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार अपने चार वर्षीय पुत्र के साथ तालाब में स्नान करने पहुंचे थे. दीपक ने अपने पुत्र को नहला कर तालाब के किनारे बैठा दिया और फिर स्वयं तालाब में स्नान करने लगे. इसी बीच गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूब गए. काफी देर तक जब दीपक पानी से बाहर नहीं निकले तो उनके पुत्र ने इस बात की सूचना घर पर जाकर दी.

सूचना मिलते ही परिजन तथा स्थानीय ग्रामीण तालाब पर पहुंच गए. उन्होंने पंप सेट लगाकर पानी निकालते हुए यह प्रयास किया कि युवक को बरामद किया जाए लेकिन 6 घंटे की मशक्कत के बाद भी वह बरामद नहीं हुआ. बाद में गोताखोरों की मदद से उसका शव तालाब से निकाला गया और फिर पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम करते हुए परिजनों के हवाले सौंप दिया गया.

कहती हैं ओपीध्यक्ष :
युवक स्नान करने गया था. इसी दौरान डूब गया जैसे ही पुलिस को सूचना मिली मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करते हुए परिजनों के हवाले कर दिया.
नीता रानी
ओपीध्यक्ष, सोनवर्षा ओपी






Post a Comment

0 Comments