सदर प्रखंड प्रमुख पर पंचायत समिति सदस्यों ने जताया अविश्वास, 15 जुलाई को होगी चर्चा ..

कहना है कि पंचायत समिति की बैठक कभी भी ससमय नहीं बुलाई जा रही. साथ ही 15 वीं वित्त आयोग द्वारा प्राप्त राशि को मनमाने ढंग से खर्च किया जा रहा है, जबकि नियमानुसार समान रूप से सभी पंचायत समिति सदस्यों के क्षेत्र में इस राशि को खर्च करना था. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- सदर प्रखंड प्रमुख हैं फुलपातो देवी
- बीडीसी शोभना कुमारी के नेतृत्व में एकजुट हुए विरोधी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर के सदर प्रखंड प्रमुख फुलपातो देवी के विरुद्ध एक बार फिर पंचायत समिति सदस्यों के द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है. इसके बाद एक बार फिर राजनीतिक तापमान बढ़ गया है कमरपुर की पंचायत समिति सदस्य शोभना कुमारी के नेतृत्व में अन्य पंचायत समिति सदस्यों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी रोहित कुमार मिश्र से अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा कराने का अनुरोध किया जिस पर उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए 15 जुलाई को दिन में 11:00 बजे पंचायत समिति की विशेष बैठक बुलाई है

पंचायत समिति सदस्यों का कहना है कि पंचायत समिति की बैठक कभी भी ससमय नहीं बुलाई जा रही. साथ ही 15 वीं वित्त आयोग द्वारा प्राप्त राशि को मनमाने ढंग से खर्च किया जा रहा है, जबकि नियमानुसार समान रूप से सभी पंचायत समिति सदस्यों के क्षेत्र में इस राशि को खर्च करना था. इसके साथ ही यह भी आरोप है कि प्रखंड प्रमुख के कार्यकाल में भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला है. जनता के हित में पंचायत समिति सदस्यों के सुझाव को भी नहीं सुना जाता साथ ही उनका अनादर किया जाता है.






Post a Comment

0 Comments