वीडियो : नशे की हालत में सड़क पर लड़खड़ाती मिली युवती, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल ..

स्थानीय लोगों ने बताया कि वह अक्सर नशे की हालत में देखी जाती है, लेकिन आज तो इतने नशे में थी कि चल फिर पाने में असमर्थ थी. बाद में लोगों ने किसी तरह उसे सड़क से उठाकर किनारे पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची नगर थाने के पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- अत्यधिक नशे में होने के कारण चल फिर पाने में थी असमर्थ
- स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना, कहा - नशे के सौदागरों पर होनी चाहिए कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में नशेड़ियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. पुरुष तो पुरुष अब महिलाएं भी नशे की हालत में सड़क पर घूमते देखी जा रही है. ताजा उदाहरण अंबेडकर चौक के समीप नशे की हालत में मिली एक युवती के रूप में देखने को मिला. करीब 18 से 19 वर्ष की वह युवती नशे में पूरी तरह से धुत्त थी. स्थानीय लोगों ने बताया कि वह अक्सर नशे की हालत में देखी जाती है, लेकिन आज तो इतने नशे में थी कि चल फिर पाने में असमर्थ थी. बाद में लोगों ने किसी तरह उसे सड़क से उठाकर किनारे पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची नगर थाने के पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. 

स्थानीय लोगों ने बताया कि नशे के गिरफ्त में न सिर्फ अंबेडकर चौक के समीप का इलाका बल्कि पूरा नगर आ गया है. नशे में युवा पीढ़ी सर्वाधिक बर्बाद हो रही है. वह नशे के आदि होने के बाद चोरी-चकारी की घटनाओं में भी शामिल हो जा रहे हैं. ऐसे में नगर वासियों का जीना मुश्किल हो गया है. पुलिस को इस पर संज्ञान देते हुए नियमित अभियान चलाकर नशेड़ियों तथा नशे के सौदागरों को पकड़ना चाहिए.

थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि फिलहाल महिला को सुरक्षित अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments