बड़ी ख़बर : हथियारों का जखीरा बरामदगी मामले में कल्लू राय का शागिर्द गिरफ्तार ..

मामले में दारा पाठक के साथ-साथ उनके भाई अभिमन्यु पाठक उर्फ छोटू दोनों पिता जीयूत पाठक तथा मृत्युंजय पाठक उर्फ पिंटू पाठक पिता कृष्णानंद पाठक को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में कल्लू राय को रिमांड पर लेकर उनसे भी पूछताछ की गई थी.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- मामले में पहले से गिरफ्तार अभियुक्त होने बताया था नाम
- कल्लू राय के लिए हथियारों की सप्लाई करने का है अभियुक्त पर आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पिछले वर्ष अक्टूबर माह में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जासो गांव में कल्लू राय के नजदीकी दारा पाठक के घर से भारी मात्रा में हथियार बरामद होने के मामले में फरार हथियार सप्लायर मंटू राय को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. इसके विरुद्ध न्यायालय के द्वारा वारंट जारी किया गया था जिसके बाद पुलिस लगातार गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा था.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पिछले साल 29 अक्टूबर को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए थाना अंतर्गत जासो गांव में दारा पाठक के घर से भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद हुए थे. मामले में दारा पाठक के साथ-साथ उनके भाई अभिमन्यु पाठक उर्फ छोटू दोनों पिता जीयूत पाठक तथा मृत्युंजय पाठक उर्फ पिंटू पाठक पिता कृष्णानंद पाठक को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में कल्लू राय को रिमांड पर लेकर उनसे भी पूछताछ की गई थी.

मुफस्सिल थानाध्यक्ष अरविंद ने बताया कि दारा पाठक के घर से तीन राइफल, एक देसी एक नाली बंदूक, एक रेगुलर गन, दो पिस्टल, मैगजीन के साथ 111 जिंदा कारतूस एवं 75 इस्तेमाल किए हुए कारतूस तथा तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए थे. पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया था कि हथियार और कारतूस बड़का नुआंव निवासी प्रमोद राय उर्फ मंटू राय पिता अवधेश राय के द्वारा लाकर दिया गया था. उस वक्त संभवत: किसी बड़ी वारदात को पुलिस ने होने से पूर्व ही विफल कर दिया.






Post a Comment

0 Comments