24 घंटे के अंदर लूट की घटना का उद्वेदन, कई कांडों में शामिल तीन अभियुक्त गिरफ्तार ..

उक्त घटना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए मुरार थाना में कांड दर्ज किया गया तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, डुमरांव के नेतृत्व में टीम गठित कर अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया.





..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- मुरार थाना क्षेत्र में मोबाइल शॉप से हुई थी लूट
- एसपी मनीष कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर पुलिस ने लूट की एक घटना का महादेव 24 घंटे के अंदर तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से एक देसी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस तथा एक बाइक भी बरामद की है. पकड़े गए अभियुक्तों में एक मंगर कमकर का पुराना आपराधिक इतिहास है. एसपी मनीष कुमार ने सभी को मीडिया के समक्ष प्रस्तुत करते हुए यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि 5 जुलाई को को मुरार थाने की पुलिस को सूचना मिली कि स्थानीय बाजार में निशा मोबाइल शॉप में तीन अपराधकर्मियों के द्वारा लूट की गई है. उक्त घटना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए मुरार थाना में कांड दर्ज किया गया तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, डुमरांव के नेतृत्व में टीम गठित कर अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया.

गठित टीम के द्वारा अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु वैज्ञानिक एवं अन्य साक्ष्यों के आधार पर लगातार छापेमारी की जा रही थी. छापेमारी के क्रम में मुरार थाना क्षेत्र के टुनटुन कमकर के पुत्र मनीष कुमार उर्फ मंगर कमकर एवं इनके अन्य दो साथियों औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव के राधेश्याम यादव के पुत्र चंदन कुमार यादव तथा बड़की सारीमपुर गांव निवासी सुहेल खान को भी गिरफ्तार किया गया. 

गिरफ्तार तीनों व्यक्तियों ने उक्त कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया एवं पूछताछ में इनके द्वारा कि बताया गया कि पूर्व में गोलम्बर पर मोटरसाईकिल की चोरी, चक्की ओ०पी० में दर्ज कांड संख्या-319/24 दिनांक में 03.07.2024 को बंधन बैंक समूह फाईनेंस वाले से 1,04,000/-रु०, एक टैब एवं पर्स में रखे आधार तथा पैन कार्ड की लूट एवं मुरार थाना में छिनतई एवं मोटरसाईकिल चोरी की घटना भी इन्हीं लोगों ने अंजाम दिया था. इनके पास से एक देशी कट्टा तीन जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल फोन, एक बाइक व एक टैब बरामद किया गया. 

गिरफ्तारी के लिए बनाई गई टीम में डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अफाक अख्तर अंसारी, मुरार थानाध्यक्ष कमल नयन पाण्डेय चक्की ओपीध्यक्ष संजय पासवान कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष नीतीश कुमार, नया भोजपुर ओपीध्यक्ष मनीष कुमार तथा डीआइयू की टीम शामिल थी.






Post a Comment

0 Comments