वीडियो : नए बाइपास के साथ ही गंगा के किनारे बनेगी सड़क : मंत्री

इससे काफी हद तक नगर में यातायात व्यवस्था को ठीक किया जा सकेगा हालांकि, इन योजनाओं की स्वीकृति अथवा इस पर कार्य के लिए अभी दो से तीन महीने समय लगेगा. उसके पूर्व नगर में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए अन्य वैकल्पिक मार्गों का चयन करने का निर्देश दिया गया है.





..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- नगर विकास एवं जिले के प्रभारी मंत्री नितिन नवीन ने कही बात
- नगर में सड़क जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए बनी योजना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर विकास मंत्री नितिन नवीन ने कहा है कि बक्सर नगर को ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने के लिए वैकल्पिक मार्गों की आवश्यकता होगी. उन्होंने कहा कि बक्सर नगर में नए बाइपास के निर्माण के साथ-साथ गंगा नदी के किनारे भी सड़क निर्माण होगा. इससे काफी हद तक नगर में यातायात व्यवस्था को ठीक किया जा सकेगा हालांकि, इन योजनाओं की स्वीकृति अथवा इस पर कार्य के लिए अभी दो से तीन महीने समय लगेगा. उसके पूर्व नगर में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए अन्य वैकल्पिक मार्गों का चयन करने का निर्देश दिया गया है.

बक्सर में नगर विकास एवं प्रभारी मंत्री नितिन नवीन में अधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए यह बात कही. उन्होंने कहा कि नगर के विकास के लिए बहुत सारी योजनाएं बनाई गई है, लेकिन उनके क्रियान्वयन में अभी समय लगेगा.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments