वीडियो : विधायक का बिहार सरकार पर आरोप, स्वीकृत सड़क निर्माण योजनाओं को किया रद्द ..

कहा कि पहले भी जो राशि बिहार को मिली थी उसका कोई हिसाब नहीं मिला. ठीक उसी प्रकार इस राशि का भी कोई विशेष हिसाब-किताब नहीं मिल पाएगा. उन्होंने कहा कि सड़क और पुल-पुलियों के निर्माण की जगह रोजगार के अवसर पैदा करने से ही बिहार का भला हो सकता है. 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- बताया -17 में से 11 योजनाएं अभी भी लंबित
- महागठबंधन के प्रतिनिधियों के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने बिहार की नई सरकार पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि क्षेत्र में सड़कों की स्थिति को ठीक करने के लिए उन्होंने प्रस्ताव दिया था जिसमें पुरानी सरकार में कुल 17 सड़कों की स्वीकृति हुई थी, लेकिन दुर्भाग्य यह रहा कि सरकार गिरने के बाद जैसे ही भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई तो उन सभी सड़क निर्माण योजनाओं को नई सरकार ने रद्द कर दिया. उन्होंने कहा कि इस बार जब पुल-पुलिया और सड़कों को लेकर हंगामा किया गया तो पुनः छह सड़कों को स्वीकृति मिली जबकि 11 सड़कों को अभी भी लंबित रखा गया है. विधायक ने आरोप लगाया कि सरकार पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर इंडिया गठबंधन के लोगों के कार्यों को बाधित करने का प्रयास कर रही है और जब सवाल किया जाता है तो सरकार के मंत्री गोल-मोल जवाब देते हैं. केंद्रीय बजट के सवाल पर उन्होंने कहा कि 26 हज़ार करोड़ का पैकेज देना कहीं से भी जनता के हित को पूरा नहीं करता. 

इस बजट में ना युवाओं को रोजगार मिला ना उद्यमियों को कोई विशेष सहूलियत हुई. नया रोजगार सृजन भी नहीं हुआ. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या पुल देने से बेरोजगारी की समस्या, लो वोल्टेज की समस्या समाप्त हो जाएगी? उन्होंने कहा कि बिहार को केवल झुनझुना दे दिया गया है. उन्होंने कहा कि पहले भी जो राशि बिहार को मिली थी उसका कोई हिसाब नहीं मिला. ठीक उसी प्रकार इस राशि का भी कोई विशेष हिसाब-किताब नहीं मिल पाएगा. उन्होंने कहा कि सड़क और पुल-पुलियों के निर्माण की जगह रोजगार के अवसर पैदा करने से ही बिहार का भला हो सकता है. 

किसानों को मिलेगी 16 घंटे बिजली नहर के अंतिम छोर तक मिलेगा पानी :

विधायक ने कहा है कि किसानों को नहरों के अंतिम छोर तक पानी और 16 घंटे तक बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए उन्होंने सदन में आवाज उठाई थी. जिस पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आश्वस्त किया है कि यह दोनों मांगे पूरी की जाएंगी.

वीडियो : 



Post a Comment

0 Comments