एसटीपीएल परियोजना प्रभावित क्षेत्र की 92 महिलाओं को मिला महिला एवं बाल विकास योजना का लाभ ..

बताया कि एसजेवीएन फाउंडेशन के द्वारा संचालित रजत जयंती महिला एवं बाल देखभाल योजना के तहत निगमित सामाजिक दायित्व के अंतर्गत परियोजना प्रभावित क्षेत्र के गरीबी रेखा की श्रेणी में आने वाली गर्भवती महिलाओं के लिए यह योजना विगत कई वर्षों से संचालित है.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- एसजेवीएन फाउंडेशन के द्वारा विगत कई वर्षों से आयोजित किया जाता रहा है कार्यक्रम
- परियोजना प्रभावित क्षेत्र के गरीबी रेखा की क्षेत्र में आने वाली गर्भवती महिलाओं को दी गई सहायता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एसजेवीएन फाउंडेशन के द्वारा संचालित एसजेवीएन रजत जयंती महिला एवं देखभाल योजना के तहत कुल 92 गर्भवती महिलाओं को आर्थिक सहायता राशि, पोषक आहार तथा शिशु स्वास्थ्य और स्वच्छता संबंधित सामग्री प्रदान की गई. इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि एसटीपीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विकास शर्मा एवं मानव संसाधन विभाग प्रमुख बलजीत सिंह मौजूद रहे.

इस कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए मानव संसाधन विभाग की रश्मि कुज्जू ने बताया कि एसजेवीएन फाउंडेशन के द्वारा संचालित रजत जयंती महिला एवं बाल देखभाल योजना के तहत निगमित सामाजिक दायित्व के अंतर्गत परियोजना प्रभावित क्षेत्र के गरीबी रेखा की श्रेणी में आने वाली गर्भवती महिलाओं के लिए यह योजना विगत कई वर्षों से संचालित है. इस योजना के तहत अंतर्गत गर्भवती महिलाओं को आवश्यक पोषण एवं नवजात शिशु के लिए 10 हज़ार रुपये की राशि तथा पोषक आहार एवं शिशु स्वास्थ्य और स्वच्छता संबंधित सामग्री दी जाती है, ताकि महिला स्वयं एवं बच्चों की देखभाल भलीभांति कर सके.

उन्होंने बताया कि इसी योजना के तहत प्राप्त आवेदनों में से चयनित 92 महिलाओं लाभार्थियों को एसटीपीएल चौसा के सम्मेलन कक्ष में सहायता राशि एवं सामग्री उपलब्ध कराई गई मौके पर मानव संसाधन विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक नितेश यादव आर एंड आर के वरिष्ठ प्रबंधक कमलेश भारद्वाज एवं सीएसआर विभाग के अधिकारी उपस्थित थे.


Post a Comment

0 Comments