आयोजित हुआ युवा अधिवक्ता कल्याण समिति का 21 वां प्रदेश स्तरीय अधिवेशन ..

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ मनोज कुमार यादव के द्वारा यह प्रस्ताव लाया गया कि अरविंद प्रसाद मालाकार को बिहार प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाए, जिसका समर्थन बिहार के प्रत्येक जिला से आए प्रतिनिधि ने सर्वसम्मति से अरविंद प्रसाद मालाकार को अध्यक्ष नियुक्त किया. 

 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


  • - प्रभारी जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने किया कार्यक्रम का उद्घाटन
  • - प्रत्येक जिले से पहुंचे अधिवक्ताओं को मिली संगठन की जिम्मेदारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार युवा अधिवक्ता कल्याण समिति का 21वां अधिवेशन नगर के ज्योति प्रकाश चौक स्थित सिटी मैरिज हॉल में प्रदेश अध्यक्ष राजेश कुमार दूबे की अध्यक्षता में संपन्न हुआ. कार्यक्रम का संचालन अधिवक्ता कृष्ण कुमार गुप्ता ने किया. अधिवेशन के प्रथम सत्र का विधिवत उद्घाटन प्रभारी जिला एवं सत्र न्यायाधीश मनोज कुमार (द्वितीय) ने दीप प्रज्वलित कर किया, जबकि मुख्य अतिथि के रूप में अधिवक्ता संघ के जिला अध्यक्ष बब्बन ओझा, विशिष्ट अतिथि के तौर पर अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्पाद कोर्ट देवराज  के साथ संघ के सचिव बिंदेश्वरी प्रसाद उर्फ पप्पू पांडेय एवं प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ दिलशाद अहमद उपस्थित रहे.

कार्यक्रम के पश्चात सम्मानित अतिथियों का स्वागत पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ मनोज कुमार यादव ने बुके, माला एवं शाल देकर किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रभारी जिला एवं सत्र न्यायाधीश मनोज कुमार ने कहा कि बार एवम बेंच का रिश्ता बहुत गहरा एवम मधुर हैं. जहां युवा अधिवक्ता के कल्याण की बात होने लगे वहां हर बुद्धिजीवी को कल्याण के विषय में सोचना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि कोर्ट में सीनियर एवं जूनियर का हमेशा ख्याल रखना चाहिए. चूंकि बार से ही अच्छे न्यायाधीश निकलते हैं. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश देवराज ने कहा कि अधिवक्ता कल्याण के लिए हमेशा मैं चिंतित रहता हूं. हर सीनियर अधिवक्ता को युवा अधिवक्ता कल्याण के लिए आगे आने की जरूरत है. जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष बबन ओझा ने कहा कि अधिवक्ता के हित में कुर्बानी देने के लिए मैं तैयार हूं और मेरे सोच में कई कल्याणकारी योजनाएं है जिसे हम क्रमशः लागू कर रहे हैं. मैं चाहता हूं अधिवक्ता के दुख की घड़ी में हमेशा खड़ा रहूं. जिला अधिवक्ता संघ के महासचिव पप्पू पांडेय ने कहा कि जिलाध्यक्ष की सोच है उतना मैं करने के लिए तैयार हूं. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉक्टर दिलशाद आलम ने कहा अधिवक्ताओं के सुख एवं दुख में मैं खड़ा हूं और मैं अधिवक्ता का निःशुल्क इलाज करता रहूंगा.

द्वितीय सत्र के प्रारंभ में युवा अधिवक्ता कल्याण समिति का द्विवार्षिक चुनाव निर्वाचन पदाधिकारी नागेंद्र कुमार सिंह हाजीपुर के देखरेख में सर्वसम्मति से संपन्न कराया गया जिसके सहायक में अशोक कुमार सिंह बेगूसराय,सुरेंद्र प्रसाद सिंह ट्रिब्यूनल अध्यक्ष बिहार उपस्थित रहे. पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ मनोज कुमार यादव के द्वारा यह प्रस्ताव लाया गया कि अरविंद प्रसाद मालाकार को बिहार प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाए, जिसका समर्थन बिहार के प्रत्येक जिला से आए प्रतिनिधि ने सर्वसम्मति से अरविंद प्रसाद मालाकार को अध्यक्ष नियुक्त किया. तत्पश्चात कृष्ण प्रसाद गुप्ता को महामंत्री, डॉ मनोज कुमार यादव को संयोजक युवा अधिवक्ता कल्याण समिति संघर्ष मोर्चा, कोषाध्यक्ष प्रमोद कुमार, मुंगेर प्रमंडल के उपाध्यक्ष अशोक कुमार यादव,शाहाबाद प्रमंडल के अध्यक्ष परशुराम चौधरी एवं महिला मोर्चा के संयोजक के रूप में विभा कुमारी हिलसा को बनाया गया. कार्यक्रम में शाखा अध्यक्ष ईश्वर प्रसाद, सीनियर अधिवक्ता सुनील कुमार मालाकार, राम लखन पाल, तेज प्रताप सिंह, रामाशंकर प्रसाद, जितेंद्र राम,नितेश उपाध्याय, विनोद कुमार, त्रिलोकी मोहन, प्रदीप कुमार राय, सत्य प्रकाश पांडे,जयप्रकाश चौबे, शमशाद खान के आलावे भारी संख्या में अधिवक्ताओं में उपस्थित रहे



Post a Comment

0 Comments