डॉक्टर्स डे पर विभिन्न संस्थाओं ने किया डॉ दिलशाद आलम को सम्मानित ..

हर वर्ष चिकित्सकों के सम्मान में यह दिवस मनाया जाता है. ऐसे में सामाजिक लोगों के द्वारा चिकित्सकों का सम्मान किया जाना समाज के लिए और समर्पित भाव से कार्य करने की प्रेरणा देता है.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- रोटरी तनिष्क तथा ग्लोबल विजडम स्कूल ने किया सम्मानित

- सम्मानित करने पहुंचे लोगों ने लिया पर्यावरण संरक्षण का संकल्प

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  डॉक्टर्स डे पर जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ दिलशाद आलम को विभिन्न संस्थाओं के द्वारा सम्मानित किया गया. जिन संस्थानों के द्वारा डॉ दिलशाद आलम को सम्मानित किया गया उनमें ग्लोबल विस्डम स्कूल, रोटरी क्लब और तनिष्क प्रमुख रहे. सभी ने डॉ दिलशाद आलम को पौधा मोमेंटो और शाल देकर सम्मानित किया. दरसअल, आज वन दिवस भी है. ऐसे में पर्यावरण संरक्षण का भी संकल्प लिया गया.


चिकित्सक डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि डॉ विधान चंद्र रॉय के की जयंती व पुण्यतिथि पर हर वर्ष चिकित्सकों के सम्मान में यह दिवस मनाया जाता है. ऐसे में सामाजिक लोगों के द्वारा चिकित्सकों का सम्मान किया जाना समाज के लिए और समर्पित भाव से कार्य करने की प्रेरणा देता है.

सम्मान देने पहुंचे लोगों ने बताया कि पूर्व में भी डॉक्टर दिलशाद को मानवाधिकार ने सुपरहीरो और चिकित्सा भूषण का सम्मान दिया था. डॉ दिलशाद ने न सिर्फ चिकित्सा बल्कि समाजसेवा में भी अपने कार्यों को बखूबी निभाया है. कोरोना काल में लोगों की जीवन रक्षा के साथ ही उनके घरों में राशन पहुंचाने का भी प्रबंध इन्होंने किया.

इसके सा


थ नहीं इन्होंने पिछले वर्ष तकरीबन 1 लाख पौधों के रोपण का संकल्प पूरा किया. समाज के कमजोर वर्ग के लिए साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा यह लगातार अभियान चलाते हैं, जिसमें हर तरह से मदद दी जाती है. इसके अतिरिक्त नारी सशक्तिकरण, नि:शुल्क चिकित्सा कैंप के नियमित आयोजन और निर्वाचन जागरूकता अभियान में शामिल होकर वह एक सकारात्मक संदेश देते हैं. मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के द्वारा भी समाज सेवा की गति को लगातार बढ़ाते हैं.

मौके पर रोटरी और तनिष्क ने डॉक्टर अरुण कुमार, गांगेय राय, डॉ वीके सिंह, डॉ सीएम सिंह, डॉ महेंद्र  प्रसाद विनोद सिंह शैलेश कुमार उज्ज्वल राय सहित अनेकों डॉक्टर्स को सम्मानित किया. मौके पर राहुल पांडेय, मनोज कुमार, दीपक पाण्डेय, मनीष कुमार केशरी आदि मौजूद रहे.







Post a Comment

0 Comments