वीडियो : शराब कारोबारी ने हरियाणा से मंगाई थी कार्बाइन ..

तुरंत ही उसके घर पर भी छापेमारी की गई. वहां से 9.72 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गई, साथ ही साथ एक कंट्री मेड कार्बाइन बरामद की गई. पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि उसने यह हथियार 35 हज़ार रुपये में हरियाणा से मंगवाया था.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- एसपी मनीष कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

- एक अन्य फरार अभियुक्त के गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के ढकाइच गांव संचालित एक लाइन होटल में शराब बिक्री की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाइन होटल के साथ-साथ संचालक के घर से शराब तथा एक कंट्री मेड कार्बाइन की बरामद की है.  अभियुक्त ने बताया है कि शराब के कारोबार के दौरान अपनी सुरक्षा के लिए उसने यह हथियार हरियाणा से मंगवाया था.

घटना के संदर्भ में प्रेस वार्ता करते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि ढकाइच गांव में राष्ट्रीय राजमार्ग-922 के समीप स्थित विकास लाइन होटल में शराब बिक्री होने की सूचना पर छापेमारी की गई वहां से शराब बरामद की गई जिसके बाद वहां पकड़े गए छोटका ढकाइच निवासी अनंत प्रधान के पुत्र रामबाबू प्रधान ने बताया कि उनके घर पर भी शराब रखी हुई है. वहीं से शराब लाकर यहां बेची जाती है. तुरंत ही उसके घर पर भी छापेमारी की गई. वहां से 9.72 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गई, साथ ही साथ एक कंट्री मेड कार्बाइन बरामद की गई. पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि उसने यह हथियार 35 हज़ार रुपये में हरियाणा से मंगवाया था.

एसपी ने बताया कि एक अन्य युवक विकास प्रधान फिलहाल पुलिस के गिरफ्तर में नहीं आया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है. साथ ही इनके शराब तस्करी के नेटवर्क को भी खंगाला जा रहा है.







Post a Comment

0 Comments