डॉक्टर्स डे पर वरिष्ठ चिकित्सकों को मिला लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड ..

कहा कि जब भी हम कष्ट में होते हैं तो चिकित्सक ही हमें कष्ट से बाहर निकालते हैं. ऐसे में चिकित्सकों का सम्मान भगवान के सम्मान की तरह है.






..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141




- तनिष्क के द्वारा आयोजित किया गया सम्मान व मिलन समारोह
- मौके पर मौजूद रहे जिले भर के सम्मानित चिकित्सक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : समाज में चिकित्सक समुदाय की स्वास्थ्य क्षेत्र में सेवा की समर्पण भावना का आभार प्रकट करने के लिए टाटा की आभूषण ब्रांड "तनिष्क " (बक्सर)  में इस डॉक्टर्स डे पर सम्मान सह मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें बक्सर जिला के डॉक्टर्स ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया. इस दौरान डॉ विधान चंद्र राय के तैल्य चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनके व्यक्तित्व व कृतित्व पर प्रकाश डाला गया. इस दौरान जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर महेन्द्र प्रसाद और डॉक्टर विनोद प्रसाद को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया.

डॉ महेंद्र प्रसाद व डॉ सीएम सिंह ने इस आयोजन के लिए तनिष्क परिवार का आभार जताया तथा कहा कि चिकित्सक संगठनों के अतिरिक्त चिकित्सकों के लिए जिस तरह का आयोजन सिविल सोसाइटी के द्वारा किया गया है वह काबिल-ए-तारीफ है. इसके लिए तनिष्क परिवार के लोग धन्यवाद के पात्र हैं. समाजसेवी सुरेश संगम ने कहा कि चिकित्सकों का योगदान भुलाया नहीं जा सकता. 


सामाजिक कार्यकर्ता वर्षा पांडेय ने कहा कि जब भी हम कष्ट में होते हैं तो चिकित्सक ही हमें कष्ट से बाहर निकालते हैं. ऐसे में चिकित्सकों का सम्मान भगवान के सम्मान की तरह है. रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने बताया कि मेरे कार्यकाल में मैंने देखा कि चिकित्सक दिन और रात का फर्क मिटाकर रोगियों की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं. 

इस आयोजन के लिए दीपक पांडेय और तनिष्क परिवार धन्यवाद के पात्र हैं. डॉ दिलशाद आलम ने चिकित्सकों के सम्मान में गीत गाया. इस दौरान लोग भी झूमते नज़र आए. उन्होंने कहा कि माँ के बाद चिकित्सकों का हमारे जीवन में बहुत बड़ा योगदान है. इस समारोह के आयोजन से चिकित्सकों को सम्मान देना बहुत ही गौरव का क्षण है. 
              

"तनिष्क"बक्सर के बिजनेस एसोसिएट दीपक पांडेय ने बताया कि भारत में "डॉक्टर्स डे"प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. बिधान चंद्र रॉय की जयंती और पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में मनाया जाता है. "डॉक्टर्स डे" 2024 का थीम " हीलिंग हैंड्स, केयरिंग हार्ट्स" है. चिकित्सकों के सम्मान में इस तरह का आयोजन करना अपने आप में गौरव का विषय है.
                  

डॉक्टर्स डे के अवसर पर जिले भर से आए सभी चिकित्सकों को दीपक पाण्डेय, प्रकाश पाण्डेय,अनुराग पाण्डेय , निगम पाण्डेय तथा बक्सर तनिष्क के स्टोर मैनेजर मृणमोए चटर्जी और फ्लोर मैनेजर गजेंद्र सिंह के द्वारा सम्मानित किया गया।तथा आयोजन को सफल बनाने के लिए जिले भर आए सभी डॉक्टर्स का तनिष्क फैमिली की तरफ से आभार प्रकट किया गया.
 
इस दौरान इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष डॉ आर.एन तिवारी और सचिव रितेश चौबे, डॉ. सीएम सिंह, डॉ. महेंद्र प्रसाद, डॉ. तनवीर फरीदी, डॉ. वीके सिंह, डॉ ए के सिंह, डॉ अभिषेक, डॉ श्रवण तिवारी, सौरभ तिवारी, दीपक अग्रवाल, दौलत चंद गुप्ता, एडवोकेट शशिकांत उपाध्याय, डॉ. दिलशाद, डॉ. पीके पांडेय, डॉ. शैलेश राय, डॉ. गांगेय राय, डॉ उषा सिन्हा, डॉ नमिता सिंह, डॉ पल्लवी, डॉ मधु, डॉ सेतु, डॉ अनीता, सरोज सिंह, निर्मल सिंह, सुरेश संगम, राजन तिवारी समेत कई गणमान्य और सम्मानित व्यक्तित्व उपस्थित रहे.








Post a Comment

0 Comments