नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी पर महिला पार्षद ने लगाया दुर्व्यवहार का आरोप ..

आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री के साथ-साथ जिला पदाधिकारी, नगर विकास मंत्री, नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव तथा सामान्य प्रशासन विभाग के प्रधान सचिव को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


  • -नगर परिषद के वार्ड संख्या 36 की वार्ड पार्षद हैं तमन्ना खातून
  • मामले को लेकर मुख्यमंत्री समेत तमाम अधिकारियों से पत्राचार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद वार्ड संख्या - 36 की महिला वार्ड पार्षद ने कार्यपालक पदाधिकारी पर दुर्व्यवहार और अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री के साथ-साथ जिला पदाधिकारी, नगर विकास मंत्री, नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव तथा सामान्य प्रशासन विभाग के प्रधान सचिव को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है. उधर अपने ऊपर लगे आरोपों को कार्यपालक पदाधिकारी में सिरे से खारिज़ किया है तथा इसे बेबुनियाद बताते हुए स्वयं के साथ अभद्रता की बात कही है.

वार्ड पार्षद तमन्ना खातून ने बताया कि उनके वार्ड में नाली की सफाई करनी थी, जिसके लिए उन्होंने सफाई सुपरवाइजर से अनुरोध किया, जिस पर वह एक-दो दिन कह कर कई दिनों से उन्हें टरका रहे थे. काफी दबाव बनाने पर उन्होंने कहा कि वह अपने स्तर से निजी श्रमिक रखकर नाली की सफाई कर सकते हैं, लेकिन जब नाली की सफाई निजी श्रमिक से करा ली गई तो अब उसके भुगतान के लिए दौड़ाया जा रहा है.

गुरुवार को भुगतान की राशि के संदर्भ में बात करने के लिए वह कार्यपालक पदाधिकारी के कार्यालय में पहुंची तो कार्यपालक पदाधिकारी आशुतोष गुप्ता ने अभद्र एवं भाषा शैली का प्रयोग किया. ऐसे में कार्यपालक के विरुद्ध उन्होंने कार्रवाई करने की मांग की है.

मामले में कार्यपालक पदाधिकारी का यह कहना है कि वार्ड पार्षद कार्यालय में पहुंची हुई थी और उनसे कहा गया कि उनका भुगतान जल्द ही कर दिया जाएगा. लेकिन वह तत्काल भुगतान की मांग को लेकर अड़ी रही और फिर कार्यालय कर्मियों के सामने वार्ड पार्षद न सिर्फ स्वयं बल्कि उनके प्रतिनिधि के द्वारा मोबाइल पर उनसे अभद्रता की गई. ऐसे में उनके विरुद्ध लगाए गए आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद है. कहीं ना कहीं ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह पार्षद व उनके प्रतिनिधि द्वारा दबाव बनाने की रणनीति है. कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा कि उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि नगर परिषद में जो भी कार्य किए जाएंगे वह नियमानुसार ही किए जाएंगे.







Post a Comment

0 Comments