पुण्यतिथि पर याद किए गए पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चंद्रशेखर, भारत रत्न देने की उठी मांग ..

कहा कि बागी बलिया के लाल महान समाजवादी चिंतक जननायक भारतीय राजनीति इतिहास के 8 वें पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय चंद्रशेखर जी ने राजनीति को सदैव जनहित के लिए किया. कभी उन्होंने राजनीति में स्वहित नहीं आने दिया. उनका यह आचरण सभी राजनेताओं को आत्मसात करना चाहिए.आ

 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- पूर्व प्रधानमंत्री की पुण्यतिथि पर आयोजित हुआ कार्यक्रम
- पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के व्यक्तित्व तथा कृतित्व को किया याद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : युवा तुर्क के नाम से विख्यात पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चंद्रशेखर की पुण्यतिथि पर बक्सर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर उन्हें नमन किया गया इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने उनके पद चिह्नों पर चल देश और समाज को एक नई दिशा देने का संकल्प लिया. साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री को भारत रत्न दिए जाने की मांग सरकार से की.

मौके पर मौजूद वक्ताओं ने कहा कि बागी बलिया के लाल महान समाजवादी चिंतक जननायक भारतीय राजनीति इतिहास के 8 वें पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय चंद्रशेखर जी ने राजनीति को सदैव जनहित के लिए किया. कभी उन्होंने राजनीति में स्वहित नहीं आने दिया. उनका यह आचरण सभी राजनेताओं को आत्मसात करना चाहिए.

पुण्यतिथि पर चंद्रशेखर नगर बक्सर में उनके तैल चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उन्हें नमन किया गया व लगतार उनकी पुण्यतिथि पर व उनकी जयंती पर भी उनको भारत सरकार द्वारा भारत रत्न दिए जाने की मांग करते हुए हम सभी ने निवेदन करते हुए पहल की हर साल की भांति इस साल भी उनकी पुण्यतिथि पर उनको याद किया गया, जिसमें मुख्य रूप से उपस्थित, राघवेंद्र उज्जैन जी, युवा जेडीयू बिहार के प्रदेश महासचिव आजाद सिंह राठौर, रवि राज, मनोज उपाध्याय, अनिरुद्ध तिवारी, विकास बंटी, अनिल सिंह, जितेन्द्र पाण्डेय समेत कई लोग मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments