युवक के सिर में मारी गोली, एसपी आवास से चंद कदमों की दूरी पर हुई वारदात ..

बताया कि युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है. ऐसे में उसे तुरंत अन्यत्र रेफर करने की आवश्यकता प्रतीत हो रही थी. प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत ही युवक को पटना अथवा बनारस से जाने की सलाह दी गई.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- मदरसे से घर लौट रहा था युवक अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली
- गंभीर हालत में युवक को अन्यत्र किया गया रेफर

बक्सर टॉप न्यूज, औद्योगिक थाना क्षेत्र के सारीमपुर में अज्ञात अपराधियों ने नमाज पढ़ कर घर लौट रहे युवक के सिर के बीचों-बीच गोली मार दी. गोली सिर के पार कर गई है. परिजनों के अनुसार युवक सारीमपुर मदरसे से वापस घर जा रहा था. इसी दौरान अचानक तेज अवाज हुई. जब लोगों ने नजदीक जाकर देखा तो पता चला कि युवक को गोली लगी है. जिसके बाद परिजन बक्सर गोलम्बर स्थित विश्वामित्र हॉस्पीटल लेकर आए. युवक की पहचान सारीमपुर निवासी खालिद शाह के 18 वर्षीय पुत्र मजहर उर्फ सोनू के रूप में हुई है. सोनू ई-रिक्शा चलाता था. जिस जगह पर वारदात हुई है वह एसपी आवास से चंद कदमों की दूरी पर है.

घायल का इलाज करने वाले चिकित्सक डॉक्टर राजीव कुमार झा ने बताया कि युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है. ऐसे में उसे तुरंत अन्यत्र रेफर करने की आवश्यकता प्रतीत हो रही थी. प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत ही युवक को पटना अथवा बनारस से जाने की सलाह दी गई.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीपीओ धीरज कुमार, गंगा ब्रिज प्रभारी संतोष कुमार तथा औद्योगिक थानाध्यक्ष अविनाश कुमार पहुंचे. थानाध्यक्ष ने कहा कि यह घटना किसने अंजाम दी और किस कारण से अंजाम दी इस बात का पता नहीं चल सका है. फिलहाल पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है. घायल युवक का ना तो कोई पुराना आपराधिक इतिहास है और ना ही किसी से किसी दुश्मनी की बात अभी तक पता चल सकी है.






Post a Comment

0 Comments