वीडियो : दूसरे की जमीन पर कब्जा करवा रहा गुड्डू राय छह सहयोगियों व भारी मात्रा में हथियार-कारतूस के साथ गिरफ्तार ..

सोनपा गांव में एक जमीन पर चल रहे निर्माण को रोकने और दहशत फैलाने के लिए पहुंचे थे, जिसके लिए इनका मुंह मांगा पैसा मिलने वाला था. हालांकि दहशत फैलाने से पहले इसकी सूचना पुलिस को हो गई. पुलिस दलबल के साथ पहुंची और सोनपा मोड़ के पास से बोलेरो में भाग रहे छह अपराधियों को गिरफ्तार किया




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- सोनपा गांव में विवादित जमीन पर कब्जा कराने का है मामला
- 30 जिंदा कारतूस, 2 मैगजीन, दो पिस्टल बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार तथा उत्तर प्रदेश में तकरीबन 10 मामलों में वांछित अपराधी गुड्डू राय उर्फ धनंजय राय अब दूसरे की जमीन को कब्जा करवाने का कार्य कर रहे थे. इसी में वह अपने सहयोगियों के साथ भारी मात्रा में हथियार और कारतूस लेकर पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने उनके मंसूबों पर पानी फेरते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया. जिससे कि एक बड़ी घटना सफल हो गई यह कहना है एसपी मनीष कुमार का. 

उन्होंने बताया कि हथियार के बल पर जमीन पर कब्जा दिलाने के मामले में अन्तर्राज्यीय कुख्यात अपराधी गुड्डू राय को उनके गुर्गों समेत गिरफ्तार कर लिया है. सोनपा गांव में एक जमीन पर चल रहे निर्माण को रोकने और दहशत फैलाने के लिए पहुंचे थे, जिसके लिए इनका मुंह मांगा पैसा मिलने वाला था. हालांकि दहशत फैलाने से पहले इसकी सूचना पुलिस को हो गई. पुलिस दलबल के साथ पहुंची और सोनपा मोड़ के पास से बोलेरो में भाग रहे छह अपराधियों को गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान इन लोगों द्वारा बताया गया कि ये लोग इंटर स्टेट अपराधी गुड्डू राय के लिए काम करते हैं. तलाशी लेने पर उसके पास दो देसी पिस्टल, चार मैगजीन और 30 जिंदा कारतूस बरामद किया है.

एसपी ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ में कहा गया कि सोनपा गांव निवासी निवेदिता देवी की जमीन पर निर्माण कार्य चल रहा था, जिनके चचेरे भाई के अनुबंध राय एवं पूरे परिवार के द्वारा अवैध रूप से कब्जा के लिए गुडडू राय को मुंह मांगा पैसे देने की बात पर डील हुई थी. बोला गया था कि जमीन पर काम को रोक दें और इतनी दहशत फैलाएं कि उस जमीन पर मेरे अलावा कोई नहीं जा पाए. इसी काम को लेकर आज गुड्डू राय उर्फ धनंजय राय ने हम लोगों को हथियार गोली और गाड़ी उपलब्ध कराई थी. अनुबंध राय उर्फ टुनटुन राय के साथ जाकर काम रोकने को बोला गया था.

हालांकि पुलिस मामले में पहले से लगी हुई थी. जिन छह अपराधियों को हथियार और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया उनमें गुड्डू राय का बॉडीगार्ड जौनपुर निवासी बिपिन राय, बिहटा निवासी अभिषेक कुमार, पीटाढी गांव के निवासी राजेश कुमार उर्फ तुलसी, अतरवाना निवासी रजनीश कुमार सिंह, सोनपा निवासी अनुबंध राय उर्फ टुनटुन राय, अवनीश राम पिता कमलेश राय और गुड्डू राय शामिल हैं.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments