जलजमाव वाले इलाकों का एसडीएम ने लिया जायजा, दिए तत्काल राहत के निर्देश ..

कहा कि जिन स्थानों पर जल निकासी के प्रबंध नहीं है वहां तात्कालिक तौर पर प्रबंध किए जाएं. जरूरत पड़े तो सड़क निर्माण विभाग के कार्यपालक पदाधिकारी से भी बात की जाए और उनका भी सहयोग लिया जाए. बाद में इसके स्थायी समाधान की योजना भी बनाई जाए.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- नगर परिषद के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि व वार्ड पार्षद रहे मौजूद
- तात्कालिक व्यवस्था से जल निकासी के दिए निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के विभिन्न इलाकों में हुए जलजमाव को लेकर प्रशासन और नगर परिषद के अधिकारी चिंतित हैं. इसको लेकर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र ने मुख्य पार्षद प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फरीदी व वार्ड पार्षदों के साथ विभिन्न इलाकों का भ्रमण किया तथा जल निकासी के लिए किए जाने वाले इंतजामों पर चर्चा की.

अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि जिन स्थानों पर जल निकासी के प्रबंध नहीं है वहां तात्कालिक तौर पर प्रबंध किए जाएं. जरूरत पड़े तो सड़क निर्माण विभाग के कार्यपालक पदाधिकारी से भी बात की जाए और उनका भी सहयोग लिया जाए. बाद में इसके स्थायी समाधान की योजना भी बनाई जाए.

दरअसल, बरसात के बाद नगर के विभिन्न इलाकों में जलजमाव देखने को मिल रहा है जिसको लेकर नगर परिषद क्षेत्र में रह रही जनता लगातार वार्ड पार्षदों तथा जिम्मेदार व्यक्तियों से सवाल पूछ रही है. ऐसे में प्रशासन के द्वारा तत्काल व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए अपने स्तर पर प्रयास किया जा रहा है.






Post a Comment

0 Comments