वीडियो : मजहर हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार ..

बक्सर पहुंचे परिजनों ने मामले में दो युवकों को आरोपी बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने अनुसंधान तेज किया. अनुसंधान के क्रम में इस हत्याकांड में कई और नाम भी उजागर हुए. हालांकि अभी केवल एक मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
- एसपी आवास के समीप ही मारी गई थी युवक को गोली, पटना में इलाज के दौरान हुआ निधन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के सारीमपुर मोहल्ले में एसपी आवास के समीप ही एक युवक की गोली मारकर हत्या कर देने के मामले में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस अभी अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास कर रही है. ऐसे में माना जा रहा है कि गिरफ्तार अपराधियों की संख्या और भी बढ़ सकती है.

मंगलवार की शाम हुई इस घटना के बाद पुलिस लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी. हालांकि इस घटना के बाद घायल युवक का पटना में इलाज चल रहा था, इस वजह से मामले में परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई थी. इसी बीच गुरुवार को युवक का इलाज के दौरान निधन हो गया, जिसके बाद बक्सर पहुंचे परिजनों ने मामले में दो युवकों को आरोपी बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने अनुसंधान तेज किया. अनुसंधान के क्रम में इस हत्याकांड में कई और नाम भी उजागर हुए. हालांकि अभी केवल एक मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि पुलिस ने जिस अभियुक्त को गिरफ्तार किया है उसके अतिरिक्त अन्य अभियुक्तों के नाम भी इस हत्याकांड में सामने आ रहे हैं. ऐसे में कुछ युवकों को हिरासत में लिया गया है जबकि पुलिस लगातार छापेमारी भी कर रही है. इस विषय में शनिवार को प्रेस वार्ता कर विशेष जानकारी दी जाएगी.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments