पुरानी पेंशन की पुनर्बहाली तक जारी रहेगा हमारा संघर्ष : ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन

सदस्यों ने पुरानी पेंशन को लागू करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. इसी आलोक मे बक्सर शाखा के सदस्यों के द्वारा आरा रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर प्रदर्शन हुआ जिसमे लगभग 50  रेलकर्मियों ने झंडा और बैनर के साथ जुलूस निकाला. बाद में यह जुलूस एक सभा में परिवर्तित हो गई. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के बैनर तले रेल कर्मियों ने किया प्रदर्शन
- पुरानी पेंशन की बहाली जल्द किए जाने की रखी मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के महामंत्री शिव गोपाल मिश्र और ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के महामंत्री एसएनपी श्रीवास्तव के आह्वान पर पूरे देश के साथ साथ ईस्ट सेंट्रल जोन के सभी शाखाओं के सदस्यों ने पुरानी पेंशन को लागू करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. इसी आलोक मे बक्सर शाखा के सदस्यों के द्वारा आरा रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर प्रदर्शन हुआ जिसमे लगभग 50  रेलकर्मियों ने झंडा और बैनर के साथ जुलूस निकाला. बाद में यह जुलूस एक सभा में परिवर्तित हो गई. सभा का नेतृत्व यूनियन के केंद्रीय उपाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय और शाखा मंत्री नीरज सिंह ने किया.


सभा को संबोधित करते हुए मनोज पांडेय ने कहा कि हम सरकार से अनुरोध करते है कि यथाशीघ्र नई पेंशन नीति को रद्दकर पुरानी गारण्टेड पेंशन नीति को पुन:बहाल करे. उन्होंने स्पष्ट कहा कि पुरानी पेंशन की बहाली तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा. 
  
सभा में केंद्रीय पदाधिकारी मनोज कुमार पांडेय, अध्यक्ष अजय कुमार, शाखा मंत्री नीरज कुमार सिंह, अशोक कुमार, एस बी राय, दिवेंदु पांडेय, मनजी यादव, अनिल कुमार सिंह, बलिराम मिश्रा, ए के सिंह, दिनेश कुमार, सुजीत कुमार, स्कंद सिंह पटेल, धनंजय कुमार, अंबिका सिंह एस बी राय, दिवेंदु पांडेय, मनजी यादव, अनिल कुमार सिंह, बलिराम मिश्रा, ए के सिंह, दिनेश कुमार, सुजीत कुमार, स्कंद सिंह पटेल, धनंजय कुमार, अंबिका सिंह समेत कई रेलकर्मी मौजूद रहे, जिन्होंने इस मांग को जायज बताते हुए जल्द से जल्द से लागू करने का अनुरोध किया.






Post a Comment

0 Comments