वीडियो : मुमताज ने कराई थी मजहर की हत्या, दोस्त ने ही मारी थी गोली ..

बताया कि मृतक मजहर उर्फ सोनू का प्रेम-संबंध सारीमपुर गांव निवासी मोहम्मद मुमताज की बहन से था. वह पहले से शादीशुदा है. ऐसे में मुमताज के द्वारा इसका विरोध किया जा रहा था और सारीमपुर निवासी तथा मजहर उर्फ सोनू के दोस्त पुली उर्फ आरिफ को यह जिम्मेदारी दी कि वह सोनू को समझा दे कि वह उनकी बहन से बात ना करें.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- मामले में चार अभियुक्त हुए गिरफ्तार
- पुलिस ने हथियार व जिंदा कारतूस भी किए बरामद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बीते 9 जुलाई की शाम सारीमपुर में अपराधियों के गोली के शिकार मजहर उर्फ सोनू की हत्या मामले में पुलिस ने चार अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. हत्या की वजह प्रेम-प्रसंग बताई जा रही है. वहीं मजहर उर्फ सोनू को गोली मारने वाला उसका दोस्त ही था. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार तथा तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. सभी अपराधियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि मृतक मजहर उर्फ सोनू का प्रेम-संबंध सारीमपुर गांव निवासी मोहम्मद मुमताज की बहन से था. वह पहले से शादीशुदा है. ऐसे में मुमताज के द्वारा इसका विरोध किया जा रहा था और सारीमपुर निवासी तथा मजहर उर्फ सोनू के दोस्त पुली उर्फ आरिफ को यह जिम्मेदारी दी कि वह सोनू को समझा दे कि वह उनकी बहन से बात ना करें. पुली उर्फ आरिफ को राजा नामक एक युवक के द्वारा 7.65 एमएम का देसी पिस्तौल और कारतूस उपलब्ध कराया गया. जिसके बाद पुली सोनू को समझने के लिए गया. 

घटना की रात सोनू जब मदरसे से बाहर निकाला तो पुली ने उसे समझाना शुरू किया लेकिन वह उसकी बात मानने को तैयार नहीं था. इस पर उसने उसे सिर में नजदीक से गोली मार दी और भाग निकला. बाद में वह मोबाइल बंद कर आरा जाकर छिप गया था. वहीं इस घटना में जो हथियार प्रयुक्त हुआ था उसे अमृत नामक एक युवक के घर पर छिपा दिया गया था. मामले में मृतक के परिजनों के द्वारा जब नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई तो पुलिस नामजद अभियुक्तों के साथ-साथ अन्य पर भी नजर रखने लगी, जिससे कि धीरे-धीरे सारी बात खुलकर सामने आ गई. पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है इनमें से मुमताज तथा राजा का पुराना आपराधिक इतिहास भी है. दोनों पर हत्या का मामला दर्ज है. एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस आरिफ उर्फ पुली तथा अमृत का भी आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments