राजपुर में जमीन कब्जा कराने पहुंचे पूर्व मंत्री छेदी राम को पुलिस ने पकड़ा, हथियार भी बरामद ..

राइफल के लाइसेंस छेदी राम के नाम पर ही हैं. फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए पूर्व मंत्री समेत तमाम लोगों से पूछताछ कर रही है. एसडीपीओ धीरज कुमार स्वयं राजपुर थाने में मौजूद है और पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रहे हैं.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- राजपुर थाना क्षेत्र के बसंतपुर छावनी में जमीन कब्जा करवाने का है मामला
- राजपुर थाने में कई जा रही है पकड़े गए लोगों से पूछताछ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पूर्व मंत्री तथा राजद के नेता छेदी राम को राजपुर में जमीन कब्जा करने का एक मामले में हिरासत में लिया गया है. उनके साथ कई हथियारबंद लोग भी पकड़े गए हैं. साथ ही स्वयं छेदी राम अपने दो बॉडीगार्ड के साथ पकड़े गए हैं, जिनके पास दो लाइसेंसी राइफल भी बरामद की गई है. दोनों राइफल के लाइसेंस छेदी राम के नाम पर ही हैं. फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए पूर्व मंत्री समेत तमाम लोगों से पूछताछ कर रही है. एसडीपीओ धीरज कुमार स्वयं राजपुर थाने में मौजूद है और पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रहे हैं.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के के बसंतपुर छावनी में गणेश चौबे तथा हजारु चौबे के बीच जमीनी विवाद का मामला पूर्व से ही चल रहा है. इसी मामले में एक पक्ष से छेदीराम कुछ लोगों तथा हथियारों के साथ मौके पर पहुंच गए और दूसरे पक्ष के लोगों पर यह दबाव बनाने लगे कि वह जमीन से हट जाए इसी बीच किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही सबको हिरासत में ले लिया.

कहते हैं अधिकारी :
पूर्व मंत्री समेत करने लोगों को हिरासत में लिया गया है फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है कुछ हथियार भी बरामद हुए हैं. फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है.
धीरज कुमार
सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, बक्सर






Post a Comment

0 Comments