जलजमाव को लोगों ने बताया नेचुरल वाटर पार्क, किया उद्घाटन, नप अध्यक्ष ने दिया जवाब ..

कहा है कि नगर के पुराने इलाकों के साथ-साथ नए इलाकों में भी जल जमाव से निजात दिलाने के लिए नाले आदि बनाए जाने का प्रस्ताव हाल ही में बक्सर पहुंचे नगर विकास मंत्री को दिया गया है.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- जासो पोखर के समीप काफी दिनों से है जल जमाव
- लोगों ने कहा नगर परिषद नहीं लेता सुध

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर परिषद क्षेत्र के बाद संख्या 33 के जासो पोखर के पास जलजमाव से परेशान लोगों ने विरोध स्वरूप जलजमाव वाले स्थान को नेचुरल वाटर पार्क बताते हुए उसका उद्घाटन किया. मोहल्ले वासियों की तरफ से विजय पांडेय ने फीता काटकर प्रतीकात्मक वाटर पार्क का उद्घाटन किया. मौके पर मोहल्ले वासी मौजूद रहे. लोगों ने यह कहा कि जल जमाव के कारण जहां आने-जाने में परेशानी हो रही है वहीं गंदे पानी के जमाव के कारण संक्रामक बीमारियां होने का भी खतरा है. 

नगर परिषद की अध्यक्ष कमरुन निशा ने कहा है कि नगर के पुराने इलाकों के साथ-साथ नए इलाकों में भी जल जमाव से निजात दिलाने के लिए नाले आदि बनाए जाने का प्रस्ताव हाल ही में बक्सर पहुंचे नगर विकास मंत्री को दिया गया है. इसके अतिरिक्त तात्कालिक तौर पर हर मोहल्ले में ईंट के टुकड़े और राबिश डालकर लोगों का आवागमन सुचारु किया जा रहा है. 

जिस जगह पर चल जमाव की बात कही जा रही है वह इलाका सड़क से काफी नीचे है, जहां एक बड़ा नाला बनाकर जलजमाव उसे मुक्ति दिलाई जा सकती है लेकिन इसके लिए सरकार के स्तर पर ही कुछ हो सकता है जिसके लिए पहल भी की गई है साथ ही नाला निर्माण का प्रस्ताव भी तैयार कर लिया गया है. लोगों को तात्कालिक तौर पर राहत दिलाने के लिए ईंट के टुकड़े आदि डालने का कार्य शुरु किया जा रहा है.

विरोध स्वरूप उद्घाटन के दौरान सौरभ तिवारी, विजय कुमार पांडेय, मोहित सिंह, मनिष राय, पुनीत कुमार, मुकेश यादव, कन्हैया लाल, मुकेश कुमार उपाध्याय, विजय कुमार गुप्ता, अवधेश राय, अंकित दूबे, अविनाश दूबे समेत कई लोग उपस्थित रहे.







Post a Comment

0 Comments