राहुल गांधी को मांगनी होगी सार्वजनिक माफी : भाजपा महिला मोर्चा

हिंदू विरोधी बयान के बाद हिंदू समाज यही कह रहा है. हद तो तब हो गई जब वह सदन में उनके अभिभाषण से हटाए गए विवादित बयानों के अंश को जोड़ने के लिए स्पीकर ओम बिरला से बार-बार आग्रह कर रहे हैं. ऐसे में यह प्रतीत हो रहा है कि उन्हें अब भी उनके किए पर शर्मिंदगी नहीं है.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- राहुल गांधी के सदन में दिए गए वक्तव्य पर खूब बरसी महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष
- कहा - राहुल ने साबित किया कि वह फिरोज खान के पोते

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : "राहुल गांधी ने सदन में अपने वक्तव्य से देश के सभी हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है. ऐसे में उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वह फिरोज खान के ही पोते हैं. देश की जनता ने आज उन्हें सत्ता से बाहर रखा है तो निश्चय ही उसमें उनकी इन्हीं भावनाओं के कारण." यह कहना है भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष कंचन देवी का.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कि सदन के अंदर लगातार कई गलतियां के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बालक बुद्धि का माफी दे दी है, लेकिन वह माफी योग्य नहीं है. सदन में उनके हिंदू विरोधी बयान के बाद हिंदू समाज यही कह रहा है. हद तो तब हो गई जब वह सदन में उनके अभिभाषण से हटाए गए विवादित बयानों के अंश को जोड़ने के लिए स्पीकर ओम बिरला से बार-बार आग्रह कर रहे हैं. ऐसे में यह प्रतीत हो रहा है कि उन्हें अब भी उनके किए पर शर्मिंदगी नहीं है.

लगातार जारी रहेगा विरोध :

भाजपा महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी वास्तव में दूसरे के सरनेम से जाने जाते हैं. उनके पास उनका असली सरनेम है ही नहीं. ऐसे में उनके हिंदू धर्म विरोधी आश्चर्य तो नहीं होना चाहिए. लेकिन अब भी यदि वह पूरे हिंदू समाज और देश से माफी नहीं मांगते तो उनका विरोध लगातार जारी रहेगा.






Post a Comment

0 Comments