दिल्ली जा रहे युवक का अपहरण, अब आ रहे फिरौती के फोन ..

उसने बताया कि चार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है और फिरौती के रूप में 5 लाख रुपये मांग रहे हैं. अपहरणकर्ताओं ने कथित तौर पर युवक का हाथ जख्मी कर उसकी तस्वीर भी परिजनों को भेजी जिसके बाद परिजन अनहोनी की आशंका से भयभीत होकर पुलिस के पास पहुंचे.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- सिकरौल थाना क्षेत्र के सतुहड़ी गांव का निवासी है युवक
- मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के सिकराैल थाना क्षेत्र के सतुहड़ी गांव से दिल्ली जाने के लिए निकला युवक रास्ते से गायब हाे गया. अब घर वालों को 5 लाख रुपये फिरौती देने के लिए फोन आया है. ऐसे में तुरंत ही मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसके बाद पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है.

मामले में प्राप्त जानकारी के मुताबिक सतुहड़ी गांव के विनय सिंह का पुत्र 22 वर्षीय उपेन्द्र कुमार वर्ष रविवार काे घर से दिल्ली स्थित निजी कंपनी में कार्य करने जाने की बात कह कर निकला था. बाद में अचानक युवक का संपर्क परिजनाें से टूट गया. परिजन युवक की तलाश कर ही रहे थे, इसी बीच उसका फोन आया और उसने बताया कि चार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है और फिरौती के रूप में 5 लाख रुपये मांग रहे हैं. अपहरणकर्ताओं ने कथित तौर पर युवक का हाथ जख्मी कर उसकी तस्वीर भी परिजनों को भेजी जिसके बाद परिजन अनहोनी की आशंका से भयभीत होकर पुलिस के पास पहुंचे.

मामले में थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने बताया कि फिलहाल मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसके बाद पुलिस अपने अनुसंधान को आगे बढ़ा रही है अभी तक ऐसा कोई सुराग हाथ नहीं लगा है जिससे कि युवक का पता चल सके, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही उसका पता लगा लिया जाएगा.


Post a Comment

0 Comments