अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरा ट्रक, चालक की मौत ..

ट्रक पूरी तरह से उल्टा हो गया था, जिसमें चालक फंस गया था. बाद में जब राहगीरों के द्वारा इस बात की सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- अहले सुबह तकरीबन 3:00 बजे हुआ हादसा
- घटना की सूचना के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के काव नदी पुल के समीप एक ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरा. घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पोकलेन मशीन की मदद से ट्रक के केबिन से चालक को निकाला और उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उनसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस यह मान कर रही है कि चालक को झपकी आने की वजह से यह हादसा हो गया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी गांव निवासी स्वर्गीय राम सुशील यादव के पुत्र 48 वर्षीय गणेश यादव अहले सुबह तकरीबन 3 बजे ट्रक लेकर पटना से बक्सर की तरफ आ रहे थे. इसी बीच संभवतः झपकी आने की वजह से उनका ट्रक अनियंत्रित हो गया और काव नदी पर बने पुल के नीचे जा गिरा. ट्रक पूरी तरह से उल्टा हो गया था, जिसमें चालक फंस गया था. बाद में जब राहगीरों के द्वारा इस बात की सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी.

नया भोजपुर ओपी थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि जैसे ही पुलिस को दुर्घटना की सूचना मिली मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई. ट्रक में चालक के अतिरिक्त और कोई नहीं था.फिलहाल मामले की जांच की जा रही है लेकिन यह प्रतीत हो रहा है कि चालक की आंख झपकने की वजह से यह हादसा हुआ है.


Post a Comment

0 Comments