वीडियो : धनसोई निवासी टेंट व्यवसायी का इटाढ़ी में पेड़ से लटकता मिला शव ..

बुधवार की शाम उसने अपनी पत्नी से कुछ पैसे मांगे थे. पैसे नहीं मिले तो वह घर से कहीं चला गया. सुबह इटाढ़ी थाना क्षेत्र के मुरारपुर गांव में खेतों में पहुंचे लोगों ने शव को लटकते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंच कर हत्या अथवा आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच में जुट गई है.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141

- धनसोई थाना के गोसैसी डिहरा गांव निवासी है मृतक
- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के मुरार पुर गांव में पेड़ से लटकता मिला शव

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के मुरारपुर गांव में नहर के समीप आम के पेड़ से एक व्यक्ति का शव लटकता हुआ बरामद किया गया है. मृतक की उम्र लगभग 44 साल मानी जा रही है. उसकी पहचान जिले के धनसोई थाना क्षेत्र मटकीपुर पंचायत के गोसैसी डिहरा निवासी टेंट व्यवसायी के रूप में हुई है. बुधवार की शाम उसने अपनी पत्नी से कुछ पैसे मांगे थे. पैसे नहीं मिले तो वह घर से कहीं चला गया. सुबह इटाढ़ी थाना क्षेत्र के मुरारपुर गांव में खेतों में पहुंचे लोगों ने शव को लटकते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंच कर हत्या अथवा आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच में जुट गई है.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के मुरारपुर गांव में सुबह-सुबह जब स्थानीय लोग खेतों की तरफ गए तो उन्होंने आम के पेड़ से लटकता हुआ शव देखा. मृतक का शव अर्धनग्न अवस्था में है. शरीर पर कपड़े के नाम पर केवल हाफ पैंट था. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति की पहचान धनसोई थाना क्षेत्र के गोसैसी डिहरा निवासी श्री भगवान चौरसिया के पुत्र 44 वर्षीय गणेश चौरसिया के पुत्र के रूप में की. 

मामले में थानाध्यक्ष रविकांत प्रसाद ने बताया कि युवक धनसोई थाना क्षेत्र के गोसैसी डिहरा गांव निवासी है. यह गांव बक्सर और रोहतास जिले का सीमावर्ती इलाका है. व्यक्ति यहां कैसे पहुंचा इस बात की भी जानकारी की जा रही है. धनसोई थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि युवक शाम से ही अपने घर से गायब था. इसी बीच उसका शव बरामद होने की सूचना मिली.

वीडियो अपलोड हो रहा है ..



Post a Comment

0 Comments