बक्सर से जाने वाले ट्रकों से यूपी में वसूली की सूचना पर छापेमारी, पुलिसकर्मियों समेत 20 हिरासत में, थानाध्यक्ष फरार ..

इस मामले में तीन पुलिसकर्मियों के साथ-साथ कुल 20 लोगों को हिरासत में लिया गया है. साथ ही 50 मोबाइल फोन, वसूली रजिस्टर एवं पुलिसकर्मियों के कई बॉक्स भी जब्त किए गए हैं. खास बात यह है कि इस कार्रवाई के बाद थानाध्यक्ष पन्ने लाल फरार हो गए हैं.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141

पीयूष मोर्डिया, पुलिस महानिदेशक, वाराणसी जोन 

- उत्तर प्रदेश के भरौली गोलंबर पर की गई कार्रवाई
- वाराणसी जोन के पुलिस महानिदेशक के नेतृत्व में मारा गया छाप


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले की उत्तर प्रदेश से लगने वाली सीमा पर भरौली गोलंबर के समीप उत्तर प्रदेश के नरही थाने की पुलिस तथा उसके संरक्षण में चल रहे वसूली गैंग का खुलासा हुआ है. इस मामले में तीन पुलिसकर्मियों के साथ-साथ कुल 20 लोगों को हिरासत में लिया गया है. साथ ही 50 मोबाइल फोन, वसूली रजिस्टर एवं पुलिसकर्मियों के कई बॉक्स भी जब्त किए गए हैं. खास बात यह है कि इस कार्रवाई के बाद थानाध्यक्ष पन्ने लाल फरार हो गए हैं. 

छापेमारी का नेतृत्व वाराणसी जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक पीयूष मोर्डिया ने किया. लगातार मिल रही वसूली की और उसके कारण उत्तर प्रदेश से लेकर बिहार के बक्सर गोलंबर और राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर ट्रकों की लंबी कतार लगने की सूचना के आलोक में यह कार्रवाई की गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि मौके से एडीजी के निर्देश पर तीन पुलिसकर्मी समेत करीब 20 लोग हिरासत में लिए गए हैं जबकि 50 से अधिक मोबाइल फोन, बाइक्स भी कब्जे में ली गई हैं. इसके साथ ही फरार नरही थानाध्यक्ष का कमरा सील कर दिया गया है. 
 
दरअसल, भरौली यूपी और बिहार सीमा पर स्थित है. बिहार से लाल बालू, कोयला, पशु आदि लदे ओवरलोड ट्रकों से यहां वसूली हो रही थी.  यहां पर पुलिस की वसूली और लोकेशन देने की शिकायत मिल रही थी. इसको लेकर एडीजी, डीआईजी और क्राइम ब्रांच की टीम रात 12 बजे ही बक्सर पंहुच गई थी. इसके बाद सुबह में छापेमारी की प्रक्रिया शुरू हुई. तीन सिपाही और 17 लोकेशन देने वाले लोग हिरासत में लिए गए हैं.

बालू के ट्रकों से वसूली के कारण गाजीपुर के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे तक 18 किमी जाम लगता था. शिकायत यह भी थी कि पुलिस ने वसूली के लिए यहां निजी लोगों को कमीशन पर लगा रखा था. फिलहाल जांच और हिरासत में लिए पुलिसकर्मियों से पूछताछ जारी है. एडीजी के छापे के दौरान नरही थाना मे एडीजी, आइजी, एसपी, एएसपी मौजूद हैं.



Post a Comment

0 Comments