पिता की हत्या करवाने वाले अभियुक्त ने किया न्यायालय में आत्मसमर्पण ..

मलाई सिंह अपनी संपत्ति में से ना तो अपने पुत्र और ना ही पत्नी को कुछ भी देते थे. ऐसे में इस बात से दोनों काफी नाराज थे. ऐसे में पुत्र ने पिता की हत्या कर देने को ही संपत्ति पाने का आसान रास्ता समझा और उनकी हत्या करा दी.










- संपत्ति के लोग में करा दी थी अपने पिता की हत्या
- मामले में एक अभियुक्त अभी पुलिस की पकड़ से बाहर


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अपने पिता की हत्या कराने वाले आरोपित ने गुरुवार काे मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी देवेश कुमार के काेर्ट में सरेंडर कर दिया. काेर्ट ने आराेपित काे पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया. माना जा रहा है कि पुलिस अभियुक्त को रिमांड पर लेकर पूछताछ भी कर सकती है. इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया था की संपत्ति विवाद में पुत्र ने पिता की हत्या कर दी थी. अब स्थानीय सूत्र भी यह बता रहे हैं कि मामला ऐसा ही था. मलाई सिंह अपनी संपत्ति में से ना तो अपने पुत्र और ना ही पत्नी को कुछ भी देते थे. ऐसे में इस बात से दोनों काफी नाराज थे. ऐसे में पुत्र ने पिता की हत्या कर देने को ही संपत्ति पाने का आसान रास्ता समझा और उनकी हत्या करा दी.

दरअसल, बीते 5 अगस्त की रात्रि तकरीबन 10 बजे नगर थाना क्षेत्र के कोइरपुरवा मोहल्ले के निवासी 52 वर्षीय हरेराम सिंह उर्फ मलाई सिंह घर के बाहर टहल रहे थे. उस वक्त बिजली नहीं थी और अंधेरा पसरा हुआ था. इसी दौरान बाइक सवार अज्ञात अपराधियों के द्वारा उनको गोली मार दी गई. गोली सीने में लगने से मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु की. 

जांच के दौरान कड़ी दर कड़ी जुड़ती गई. पुलिस ने सबसे पहले नगर थाना क्षेत्र के नेहरु नगर निवासी एक युवक संजय राउत को मोबाइल लोकेशन के आधार पर पकड़ा. उसने इस हत्या में शामिल होने की बात स्वीकार करते हुए पूरी कहानी पुलिस को बता दी. बेटे के कहने पर ही उसने दो शूटरों को हायर किया था और उनसे 1 लाख 60 हज़ार रुपये में सौदा तय किया गया. पुलिस ने संजय रावत के साथ-साथ यूपी के असावर निवासी सुरेंद्र गोड और सोहनी पट्टी निवासी अमर कुमार नामक शूटर्स को भी पकड़ लिया जबकि इस मामले में मृतक का पुत्र संजय कुमार तथा एक अन्य अभियुक्त फरार चल रहा था. माना जा रहा है कि पुलिसिया दबिश की वजह से संजय ने आत्म समर्पण कर दिया. मामले में अब भी एक अभियुक्त करार है. थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.










Post a Comment

0 Comments