डुमरांव एसडीपीओ तथा दो थानाध्यक्षों को डीआइजी ने किया सम्मानित ..

कहा कि आज वार्षिक पुरस्कार वितरण सामारोह का आयोजन मेरे कार्यालय में किया गया था. अपराध अनुसंधान विभाग के द्वारा कांडों में इन्वेस्टिगेशन और रिकवरी के लिये उन्हें प्रसस्ति पत्र दिया गया.










- शाहाबाद क्षेत्र के डीआइजी कार्यालय में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन
- रोहतास,कैमूर,भोजपुर,बक्सर के 108 पुलिस अधिकारियों को मिला सम्मान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शाहाबाद क्षेत्र के डीआईजी नवीन चंद्र झा के रोहतास जिले के डेहरी स्थित कार्यालय में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया. जिसमे रोहतास, कैमूर, भोजपुर और बक्सर के बेहतर कार्य करने वाले पुलिस अधिकारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी, डुमरांव थानाध्यक्ष शम्भू भगत तथा नगर थानाध्यक्ष संजय सिन्हा को सम्मानित किया है. 

डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी को ब्रह्मपुर थाना अंतर्गत कृष्णाब्रह्म में लूट के दौरान हत्या मामले के उद्वेदन के लिए जबकि नगर थानाध्यक्ष को उनके भोजपुर जिले में पदस्थापन के दौरान प्रोफेसर दंपति हत्याकांड मामले के उद्वेदन तथा डुमरांव थानाध्यक्ष शंभू भगत को भोजपुर जिले में पदस्थापन के दौरान दंपत्ति हत्याकांड के उद्भेदन, करनामेपुर ओपी में गवाह हत्याकांड के आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए सम्मानित किया गया है.

अफसरों को प्रशस्ति पत्र और इंस्पेक्टर से सिपाही संवर्ग तक के कर्मियों को प्रशस्ति पत्र के साथ ही बतौर पुरस्कार के तौर पर सात हजार से लेकर तीन हजार की राशि दी गई. इसके लिए मुख्यालय की ओर से शाहाबाद रेंज के 108 पुलिस अफसरों और जवानों का चयन किया गया था.


डीआइजी नवीन चंद्र झा ने कहा कि आज वार्षिक पुरस्कार वितरण सामारोह का आयोजन मेरे कार्यालय में किया गया था. अपराध अनुसंधान विभाग के द्वारा कांडों में इन्वेस्टिगेशन और रिकवरी के लिये उन्हें प्रसस्ति पत्र दिया गया. इसलिए रेंज के चारों जिले रोहतास,कैमूर भोजपुर और बक्सर के पदाधिकारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है.










Post a Comment

0 Comments