भारत बंद : रेलवे ट्रैक पर जमा हुए प्रदर्शकारी, एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज की कार को वापस लौटाया, देखें वीडियो..

अंबेडकर चौक के समीप न्यायालय की तरफ जा रहे हैं एक न्यायिक पदाधिकारी के वाहन को भी रोक दिया. न्यायिक पदाधिकारी न्यायालय न जाकर वापस अपने आवास को चले गए. प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे भीम आर्मी के सदस्य पूरे नगर में भ्रमणशील हैं और दुकानों को बंद कर रहे हैं.











- बक्सर नगर में भारत बंद का दिख रहा है व्यापक असर
- दुकानों को बंद करा रहे हैं प्रदर्शनकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आरक्षण में वर्गीकरण के विरोध में आहूत भारत बंद के तहत बक्सर में भीम आर्मी के द्वारा सड़क और रेल मार्ग दोनों को प्रभावित किया गया है प्रदर्शनकारियों ने रेलवे ट्रैक को जाम किया जिसकी वजह से फरक्का एक्सप्रेस जैसी ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हुआ. 

वहीं दूसरी तरफ जिला मुख्यालय के अंबेडकर चौक के समीप न्यायालय की तरफ जा रहे हैं एक न्यायिक पदाधिकारी के वाहन को भी रोक दिया. न्यायिक पदाधिकारी न्यायालय न जाकर वापस अपने आवास को चले गए. प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे भीम आर्मी के सदस्य पूरे नगर में भ्रमणशील हैं. और दुकानों को बंद कर रहे हैं.

दूसरी तरफ प्रशासन बंद को लेकर पहले से ही अलर्ट मोड में है. रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार स्वामी रेलवे ट्रैक जाम कर रहे लोगों को समझाते-बुझाते देखे गए. वहीं नगर में भी कई स्थानों पर पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है. की राजमार्ग 922 तथा स्टेट हाईवे भी जाम किए जाने की सूचना है. सदर एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि परीक्षाएं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो तथा आम जन जीवन प्रभावित न हो इसके लिए पूरा प्रयास किया जा रहा है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments