कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बने दौलत चंद गुप्ता, सरकार की नीतियों पर उठाए सवाल ..

कहा कि वर्तमान दौर में कांग्रेस की ओर व्यवसायी वर्ग आशा भरी निगाहों से देख रहा है. जीएसटी ने व्यवसाय को तबाह कर दिया है और रोज बदलते नियम से आम व्यापारी आजीज हैं.











-- -- दौलत चंद गुप्ता को मनोनीत किया गया कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष

- बिहार प्रदेश कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनोद कुमार पाठक ने जारी किया पत्र

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के प्रमुख व्यवसायी और सामाजिक क्षेत्र में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने वाले दौलत चंद गुप्ता को बक्सर जिला कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है. इस आशय का पत्र बिहार प्रदेश कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनोद कुमार पाठक ने जारी किया जिसे प्रदेश नेता डॉ स्नेहाशीष वर्धन पाण्डेय ने पटना में प्राप्त किया.

अपने मनोनयन पर नवनियुक्त व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दौलत चंद गुप्ता ने हर्ष जाहिर करते हुए कहा कि वर्तमान दौर में कांग्रेस की ओर व्यवसायी वर्ग आशा भरी निगाहों से देख रहा है. जीएसटी ने व्यवसाय को तबाह कर दिया है और रोज बदलते नियम से आम व्यापारी आजीज हैं. उन्होंने राहुल गांधी को देश की आवाज बताया और कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह और व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनोद कुमार पाठक के आशाओं पर मैं पूरी तरीके से खरा उतरने की कोशिश करूंगा.

इस दौरान सर्किट हाउस में बक्सर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के हाथों उनको मनोनयन पत्र सौंपा गया. जिसके बाद सदर विधायक मुन्ना तिवारी ने कहा कि बक्सर में दौलत चंद गुप्ता रेडक्रॉस और चैंबर ऑफ कॉमर्स में सक्रिय रहें हैं और इनके आने से व्यवसायियों के बीच कांग्रेस मजबूत होगी और इसके साथ ही जिले में वापस कांग्रेस इस वर्ग में अपनी खोई जमीन को बेहतर करेगी. फुटपाथी दुकानदारों और सभी छोटे बड़े व्यापारियों के हक की आवाज उठाने का काम करेंगे.

व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष के मनोनयन पर पूर्व जिला अध्यक्ष राम नारायण के साथ-साथ प्रदेश नेता डॉ स्नेहाशीष वर्धन पाण्डेय, जिलाध्यक्ष डॉ मनोज पांडेय,  सहित जिले के बड़े व्यवसायी सत्यदेव प्रसाद, विनय सर्राफ, अशोक शर्राफ, रेडक्रॉस चेयरमैन सुरेश अग्रवाल सहित अन्य प्रमुख सामाजिक और राजनीतिक व्यक्ति ने हर्ष जाहिर किया.







Post a Comment

0 Comments